ससुराल में आए युवक ने गटका जहर, गंभीर हालत में रैफर

2/2/2020 11:45:13 AM

रतिया (झंडई) : शनिवार सुबह ससुराल घर आए युवक का पत्नी के साथ विवाद होने के पश्चात उसने संदिग्ध परिस्थितियों में जहर गटक लिया, जिसके चलते गंभीरावस्था में उसे रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। उपरोक्त युवक की हालत गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने जहां उसे उपचार हेतु अग्रोहा रैफर कर दिया, वहीं उसकी सूचना पुलिस को भी दे दी। पुलिस उपरोक्त संदिग्ध मामले को लेकर गहनता से छानबीन कर रही है।  अग्रोहा रैफर किए गए पंजाब क्षेत्र के तलवंडी क्षेत्र के एक गांव में रहने वाले दलजीत सिंह के परिजनों ने बताया कि उसकी पत्नी पिछले कई दिनों से अपने मायके परिवार में आई हुई थी और आज सुबह ही अपनी पत्नी को लेने ससुराल आया हुआ था।

उन्होंने बताया कि ससुराल में दोनों पति-पत्नी में घरेलू विवाद हो गया था। फिर भी वह अपनी पत्नी को अपने साथ लेकर जाना चाहता  था, मगर उसके मना किए जाने के पश्चात जब अपनी नन्हीं बेटी को साथ ले जाने लगा तो आपसी नोक-झोंक हो गई थी। परिजनों ने बताया कि इसके पश्चात दलजीत ने ससुराल परिवार के घर के नजदीक ही जहरीला पदार्थ निगल लिया और बेहोश हो गया। बताया जाता है कि ससुराल वालों ने ही उसे बेहोशी की हालत में रतिया के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया था और उसके पंजाब में रहने वाले परिवार के लोगों को भी सूचना दे दी थी। हालांकि रतिया के अस्पताल में उपरोक्त युवक का उचित इलाज कर उसे होश में लाने का भी प्रयास किया गया था,  लेकिन अत्यधिक हालत गंभीर होने के कारण अग्रोहा रैफर कर दिया।

इस मामले को लेकर जब शहर थाना के मुंशी अमर सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि संबंधित युवक का रुक्का रतिया के सरकारी अस्पताल से प्राप्त हुआ है और संबंधित युवक के बयान लेने के लिए सहायक उप निरीक्षक कर्मबीर सिंह के नेतृत्व में एक टीम गठित कर दी है और इस टीम को अग्रोहा मैडीकल में भेज दिया गया है।

Isha