दूसरे की जगह CET की परीक्षा दे रहा एक युवक गिरफ्तार, दोनों को पकड़कर पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

10/21/2023 10:20:07 PM

महेंद्रगढ़ (प्रदीप बालरोडिया) : सीईटी की ग्रुप-डी की भर्ती के लिए चल रही परीक्षा में एक मुन्ना भाई पकड़ा गया है, जो दूसरे की जगह परीक्षा दे रहा था। जो परीक्षा दे रहा था और जिसके जगह पर परीक्षा दी जा रही थी, पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि सीईटी के ग्रुप-डी की भर्ती पूरे प्रदेश में चल रही है। सरकार व प्रशासन की तरफ से इस बार चाक चौबंद प्रबंध किए गए हैं ताकि दोबारा से पेपर लीक होने व अन्य गड़बड़ियों पर शिकंजा कसा जा सके। महेंद्रगढ़ के गांव पाली में एक निजी स्कूल में शाम के सत्र की परीक्षा में एक मुन्ना भाई  पकड़ा गया है।

थाना प्रभारी दुलीचंद ने बताया कि आज की परीक्षा में मोहन पुत्र नरेंद्र गांव रोहट जिला झज्जर की सीईटी की ग्रुप-डी परीक्षा गांव पाली के निजी स्कूल में थी। उसके स्थान पर सुरेंद्र पुत्र कृष्ण कुमार गांव तलब जिला झज्जर परीक्षा दे रहा था और वह बायोमेट्रिक पर अंगूठा लगाकर परीक्षा केंद्र में एंट्री भी कर गया। उसने  एग्जाम सीट भी ले ली थी परंतु बाद में नोएडा स्थित कंट्रोल रूम से परीक्षा केंद्र में मैसेज आया कि मोहन नामक परीक्षार्थी की बायोमेट्रिक के अंगूठे के निशान मिसमैच कर रहे हैं। उसके बाद ड्यूटी पर तैनात स्टाफ ने  जांच की और सुरेंद्र को धर दबोचा। उसके बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी सुरेंद्र को पकड़ा और जब उससे पूछताछ की तो परीक्षा केंद्र के बाहर मोहन मिला, उसे भी पुलिस ने पकड़ लिया है। मोहन आईटीआई का विद्यार्थी है। वहीं आरोपी सुरेंद्र लाइब्रेरी में परीक्षाओं की तैयारी कर रहा है। पुलिस अब आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail