झगड़े में बीच-बचाव करना युवक को पड़ा भारी, गवानी पड़ी जान

9/11/2019 11:42:02 AM

फरीदाबाद (सूरजमल) : डबुआ थाना क्षेत्र में झगड़े में बीच-बचाव करने गए युवक की डबुआ सब्जी मंडी में रॉड व डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। युवक की पहचान गांव भांखरी निवासी 30 वर्षीय नरेश के रूप में हुई है। पुलिस ने नरेश के भाई रविंद्र की शिकायत पर सात नामजद सहित अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है। रविद्र के मुताबिक गांव का रहने वाला रोहित सोमवार रात करीब 10.30 बजे भाई नरेश को बुलाने घर आया था।

रविंद्र ने जब नरेश से पूछा कि कहां जा रहे हो तो उसने बताया कि डबुआ सब्जी मंडी में किसी का झगड़ा हो गया है। उसमें बीच-बचाव करने जा रहे हैं। थोड़ी देर बाद पिता ने फोन किया तो नरेश ने डबुआ सब्जी मंडी में होने की जानकारी दी और कुछ देर में घर आने की बात कही। रविंद्र के मुताबिक जब काफी देर तक नरेश घर नहीं आया तो झगड़े की आशंका से वह भाई की तलाश में सब्जी मंडी गया। वहां देखा कि भाई नरेश जनता कॉलोनी वाले गेट के पास कीचड़ में पड़ा हुआ था।

उस पर नेत्रपाल व बनवारी लोहे की रॉड से वार कर रहे थे। आरोप है कि इनके साथी धीरज उर्फ लुट्टस, सतीश गढ़वाली, दौलत पंडित, छलिया, सन्नी सरदार व अन्य भी रॉड-डंडे से नरेश को पीट रहे थे।रविद्र का कहना है कि उसने भाई की मदद के लिए शोर मचाया तो हमलावरों ने फायरिग की और मौके से फरार हो गए। रविंद्र लोगों की मदद से भाई नरेश को एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचा जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

रविंद्र के मुताबिक हमलावर डबुआ सब्जी मंडी में अवैध वसूली करते थे, नरेश उनका विरोध करता था। इससे वे खफा थे। झगड़ा होने पर जब नरेश बीच-बचाव करने गया तो उन्होंने रंजिश के चलते उस पर हमला कर दिया। पुलिस का कहना है कि शव पोस्टमॉर्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है। मुकदमा दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है।

Isha