ताऊ के साथ खेतों में काम कर रहा था युवक, तभी बदमाशों ने उसकी गोली मार कर दी हत्या

5/30/2021 6:07:25 PM

होडल (हरिओम भारद्वाज):  होडल में खेतों में काम कर रहे एक 28 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक युवक महेंद्र होडल की रोहटा पट्टी का रहने वाला है, वहीं आरोपी भी इसी पट्टी के रहने वाले हैं। इस हत्या को अंजाम देने के लिए हत्यारे दो बाइकों और एक गाड़ी में सवार होकर आए थे। इस घटना की सूचना मिलने के बाद होडल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल मे भेजा। 



इस मामले में पुलिस ने एक महिला सहित 5 नामजद सहित 5-6 अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। अभी सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं। मृतक के परिजनों ने आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तार करने के लिए थाने में हंगामा किया।  

होडल थाना प्रभारी सुरेंद्र राठी ने बताया की उनके पास बीती रात को सूचना मिली की होडल बिछोर सड़क मार्ग पर एक खेतों में बनी टयुवेल पर काम कर रहे 28 वर्षीय महेंद्र नामक युवक की गोली मारी गई है। इस सूचना के बाद वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक घायल युवक को परिजन अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

उन्होंने बताया की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए पलवल के नागरिक अस्पताल में भेज दिया है। मृतक युवक के पिता रतन सिंह की शिकायत पर एक महिला सहित 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है, इस मामले में 5-6 अन्य आरोपी भी शामिल हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि टीम गठित करके आरोपियों की तलाश शुरु कर दी है, लेकिन अभी सभी आरोपी फरार हैं। जिनको जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।



उन्होंने बताया की मृतक के परिजनों ने शिकायत में बताया है कि गोली मारने से दो-तीन दिन पहले आरोपियों ने  महेंद्र के साथ खेतों पर ही झगड़ा भी किया था, लेकिन किस बात को लेकर आरोपियों ने महेंद्र के साथ झगड़ा किया अभी इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। इसका तभी खुलासा हो पाएगा जब आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा की सैंकड़ों की संख्या में लोग आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए थाने पहुंचे। उनको समझा बुझाकर वापस भेज दिया है। 

मृतक के चाचा अमर सिंह ने बताया कि वह इतनी संख्या में थाने पर आरोपियों की गिरफ्तार करवाने को लेकर आए हैं, क्योंकि वह समय मिलने पर कहीं दूर भाग सकते हैं। उन्होंने कहा कि उनके भतीजे की हत्या उस समय की जब वह खेतों पर अपने ताऊ के साथ काम कर रहा था। इसी समय दो बाइकों और एक गाड़ी में 10 से 12 युवक आए और आते ही उनके भतीजे में गोली मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। अमर ने बताया कि जो आरोपी है वह पड़ोस के ही रहने वाले हैं, लेकिन अभी पुलिस ने उनको गिरफ्तार नहीं किया है।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।

Content Writer

vinod kumar