दिनदहाड़े घर में घुसकर महिला पर चाकू से किया हमला, पिछली दीवार से कूदकर अंदर आया था आरोपी

6/26/2020 8:01:18 PM

यमुनानगर (सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर जगाधरी के सबसे पॉश इलाके और सुरक्षित समझे जाने वाले हुड्डा सेक्टर 17 में आज एक युवक ने घर में घुसकर महिला पर हमला कर उसे बुरी तरह लहूलुहान कर दिया। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल भर्ती कराया गया है। यह सारी वारदात घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

यमुनानगर के हुड्डा सेक्टर 17 में महिला निष्ठा वह उसका पति अंकुश सुबह 10 बजे बैंक से होकर घर लौटे थे। इस दौरान घर का मालिक तो काम पर चला गया, लेकिन महिला घर में अकेली थी। इसी बीच एक युवक ने आकर घर की बेल बजाई और कहा कि पानी की बोतल दे दो। महिला ने उसे पानी की बोतल दे दी। 

घर की पिछली दीवार से कूदकर अंदर आया आरोपी युवक
10 मिनट बाद वहीं युवक फिर आया और बोला हमारे बाबू साथ आए हैं ठंडा पानी मांग रहे हैं एक बोतल और दे दो। महिला ने फिर से उसे बोतल दे दी और अंदर से गेट बंद कर लिया। उसके 20 मिनट बाद यह युवक घर की पिछली दीवार से कूदकर अंदर आ गया और महिला पर चाकू से हमला कर दिया। महिला ने भी इसका मुकाबला किया और एक से दूसरे कमरे में भागी। 

दरवाजा बंद करने पर भागा आरोपी
इस दौरान महिला ने दरवाजा बंद कर लिया। जिस पर यह युवक वहां से भाग निकला। आरोपी के चले जाने के बाद लहूलुहान महिला ने बाहर आकर सहायता मांगी। जिस पर उसे अस्पताल दाखिल करवाया गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की कई टीमें वरिष्ठ अधिकारियों के साथ मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। उन्होंने सीसीटीवी को अपने कब्जे में लेकर कई टीमों का गठन करके आरोपी को शीघ्र गिरफ्तार करने का दावा किया।

Edited By

vinod kumar