व्यापारी वर्ग की समस्याओं के समाधान के लिए प्रतिबद्ध आम आदमी पार्टी : डॉ. सुशील गुप्ता

punjabkesari.in Friday, Sep 27, 2024 - 06:15 PM (IST)

चंडीगढ़:  आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने बहादुरगढ़, गढ़ी सांपला किलोई, उचाना, नरवाना, सफीदों, जींद और जुलाना विधानसभा पहुंचकर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार किया। इस दौरान उन्होंने जनसभाएं और मीटिंग कर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार को भारी बहुमत से जीताने की अपील की। डॉ. सुशील गुप्ता ने जनसभा में उपस्थित सभी व्यापारी साथियों से उनकी समस्याओं पर चर्चा कर उन्हें विश्वास दिलाया कि आम आदमी पार्टी व्यापारी वर्ग की सभी समस्याओं का समाधान करने के लिए प्रतिबद्ध है। व्यापारी वर्ग के सभी साथियों ने इस बार हरियाणा में बदलाव में झाड़ू चलाने का संकल्प लिया।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि इस बार हरियाणा की जनता बदलाव चाह रही है। हरियाणा के लोग भी चाह रहे हैं कि उन्हें भी दिल्ली और पंजाब की तरह 24 घंटे और मुफ्त बिजली मिले। इन पार्टियों की बाकी राज्यों में भी सरकार है, ये कहीं अपनी गारंटियां लागू नहीं कर पाए। अब हरियाणा की जनता जान गई है कि ये झूठ बोलते हैं। लेकिन अरविंद केजरीवाल ने जो गारंटियां दी वह उन्होंने दिल्ली और पंजाब में लागू की और हरियाणा में भी करेंगे।

उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने देश की राजनीति को नई दिशा दी। अरविंद केजरीवाल ने दूनिया को बताया कि यदि देश का विकसित करना है तो बिजली, पानी, शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार को लेकर ईमानदार राजनीति करनी पड़ेगी। अरविंद केजरीवाल ने इनकम टैक्स में कमीश्नर की नौकरी छोड़कर गरीबों की लड़ाई लड़ी और आरटीई कानून बनवाया। फिर भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ना शुरू किया और व्यवस्था बदलने के लिए आम आदमी पार्टी बनाई। उसके बाद दिल्ली में सरकार बनाई और दूनिया के सबसे बेहतरीन स्कूल, अस्पताल बनाए और युवाओं रोजगार दिया।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा को पांच गारंटी दी है। जिसमें 24 घंटे और मुफ्त बिजली, मुफ्त और अच्छी शिक्षा, अच्छा स्वास्थ्य, हर युवा को राेजगार और 18 साल से ऊपर हर महीला को 1000 रुपए सम्मान राशि दी जाएगी। इसके अलावा गुंडा राज का खत्म कर कानून राज स्थापित करेंगे। हरियाणा में हर रोज कई कई गोलियां चलाकर फारौती मांगी जाती है। आम आदमी पार्टी की सरकार आने पर जंगलराज खत्म करेंगे।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि बीजेपी से हरियाणा का हर वर्ग त्रस्त है। बीजेपी के लोग किसानों के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। बीजेपी की सांसद कंगना रनौत ने फिर कहा है कि तीन कृषि कानून लागू होने चाहिए और खट्टर साहब ने शंभू बॉर्डर पर बैठे किसानों को नकली बताया है। अब प्रदेश के किसान बीजेपी को सबक सिखाने का काम करेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static