इस बीजेपी नेता में थामा आम आदमी पार्टी का दामन, बोले- देश को ईमानदार और स्वच्छ छवि के नेतृत्व की जरूरत

7/30/2022 1:56:40 PM

अंबाला(अमन):  हरियाणा में आम आदमी पार्टी का कुनबा अब बढ़ता ही जा रहा है। पंजाब में आप की सरकार आने के बाद अब हरियाणा में भी भारी संख्या में कार्यकर्ता आप पार्टी में शामिल हो रहे हैं। बीजेपी कार्यकर्ता मक्खन सिंह लबाना ने अब भाजपा का दामन छोड़कर आम आदमी पार्टी का दामन थामा है। मक्खन सिंह ने कहा कि अब देश को ईमानदार और स्वच्छ छवि के नेतृत्व की जरूरत है। 

मीडिया से बातचीत करते हुए मक्खन सिंह लबाना ने कहा कि बीजेपी ईमानदार लोगों की अनदेखी कर रही है। अब देश को ईमानदार और स्वच्छ छवि के नेतृत्व की जरूरत है, जोकि केजरीवाल की आम आदमी पार्टी की नीतियों में नजर आती है। मक्खन सिंह ने कहा कि पंजाब के बाद अब हम हरियाणा में ज्यादा से ज्यादा काम करके हरियाणा में सरकार बनाएंगे।

मक्खन सिंह लबाना को पार्टी ज्वाइन करवाने के लिए मौके पर आप के वरिष्ट नेता अनुराग ढांडा भी मौजूद रहे। मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों की सरकार है जो लोगों की सत्ता चाहते है वो आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे है।  ईडी की पूछताछ का कांग्रेस द्वारा विरोध करने पर पर अनुराग ढांडा ने कहा कि कांग्रेस किस बात से घबरा रहीं है और कांग्रेस एक विलुप्त होती पार्टी है आप ने हमेशा लोगों के हितों के लिए प्रदर्शन किया है। आप कभी भी अपने नेता के लिए प्रदर्शन नहीं करतीं है।

मक्खन सिंह के आप शामिल होने पर चित्रा सरवारा ने कहा कि आप पार्टी आम लोगों की पार्टी है यह आम जन की हर छोटी मुसीबतों में साथ खड़ी रहेगी। अब भारी संख्या में लोग आप में शामिल हो रहे है जैसे मक्खन सिंह लबाना आज शामिल हुए वैसे ही हरियाणा के हर कोने कोने से लोग हमारे साथ जुड़ रहे है।

Content Writer

Isha