आम आदमी पार्टी के जिला प्रवक्ता पर लगा गुंडागर्दी करने का आरोप

8/26/2018 9:14:08 AM

अंबाला(अमन कपूर): आम आदमी पार्टी के नेता गुंडई को लेकर चर्चाओं में रहते हैं मामला दिल्ली में अधिकारियो से मारपीट का हो या यमुनानगर का। कई आप नेताओं पर गुंडागर्दी करने के आरोप लगे हैं। इस बार मामला अंबाला का सामने आया है जहां आम आदमी पार्टी के जिला प्रवक्ता राहुल वालिया पर आरोप लगे हैं कि वे अपने साथियों के साथ एक घर पर हमला करके आये हैं।

इसमें एक CCTV भी सामने आया है जिसमें वह अपने साथियों के साथ दिख रहे हैं उनके हाथो में डंडे हैं व कुछ ने मुंह छिपा रखा है। शिकायतकर्ता का कहना है कि उन्हें आप नेता से जान का खतरा है।

उन्होंने अपने दफ्तर उसे बुलाकर उससे मारपीट की जब वे बचकर भागा तो उसके पीछे उसके घर पहुंच गये और घर का गेट तौड डाला। इस मामले को लेकर जिस आप नेता पर आरोप लगे हैं उनका कहना है कि उनके उपर शरारती तत्वों ने हमला कर दिया। जो आरोप उन पर लगे है वे सब झूठे हैं वो यह जरुर स्वीकारते हैं कि वे अपने साथियों के साथ हमला करने वाले युवक के घर गये थे लेकिन तोड़ फोड़ जैसी घटना नही हुई। 

आप नेता के खिलाफ आई शिकायत को अंबाला पुलिस अभी जांच कर रही है क्योकि पुलिस का कहना है कि हमले की कोई वीडियो नही है। युवक डंडो के साथ एक गली में जरुर दिखे हैं जिसकी जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्यवाई की जाएगी। 


 

Rakhi Yadav