किसान आंदोलन को लेकर आंतिल खाप ने की पंचायत, सभी गांव से ट्रैक्टर पहुंचेंगे सिंघु बॉर्डर

1/29/2021 4:36:57 PM

सोनीपत (पवन राठी):  सिंघु बॉर्डर पर तीन कृषि बिलों के खिलाफ लगातार किसानों का धरना जारी था लेकिन 26 जनवरी के बाद किसानों का आंदोलन पर असर पड़ गया था।  आज आंतिल खाप के प्रधान ने एक पंचायत की और कहा कि जो हुआ वह सरकार के आदमियों ने किया है। किसान अपनी मांगों को लेकर बैठे हुए हैं।  

26 जनवरी प्रकरण के बाद आंदोलन से भीड़ गायब होने लगी थी ,लेकिन अब खापे एक बार फिर आगे आ गई हैं।सिंघु बॉर्डर पर आंदोलन जहां पर पिछले 2 महीने ज्यादा समय से चल रहा है ।सबसे ज्यादा प्रभाव यहां आंतिल खाप का है  

अंतिम खाप के प्रधान का कहना है कि जो दिल्ली में हुआ वह सरकार के आदमियों ने करवाया है  ताकि आंदोलन को समाप्त किया जा सके, लेकिन किसान जायज है और वह अपनी मांगों को लेकर बैठे हुए हैं।वहीं जब तक यह तीन कृषि कानून रद्द नहीं होंगे , जब तक आंदोलन जारी रहेगा।


आंदोलन किसानों का अधिकार है वही आंतिल खाप की तरफ से अब चंदा एकत्रित किया जाएगा और सभी गांव से ट्रैक्टर भी सिंघु बॉर्डर पर जाएंगे।अब आंदोलन और तेज किया जाएगा।जो टोल फ्री थे उन्हें दोबारा फिर फ्री करवाया जाएगा। वही हमारी तरफ से एक लंगर भी सिंघु बॉर्डर पर लगाया जाएगा जिसमें सभी की ड्यूटी लगाई जाएंगे।

Isha