आप पार्टी को लगा बड़ा झटका, सिरसा लोकसभा के अध्यक्ष सहित 15 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

9/12/2019 4:36:53 PM

नरवाना(गुलशन चावला): हरियाणा में विधानसभा चुनाव अगले माह होने वाले हैं और पार्टी कार्यकर्ताओं व जनता को मनाने में लगी हैं। राजनीतिक दलों को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं। इनेला के बाद अब आम आदमी पार्टी को बहुत बड़ा झटका लगा है। सिरसा लोकसभा के अध्यक्ष सरदार हरचरण सिंह सहित 15 पदाधिकारियों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया। अब नरवाना में आम आदमी पार्टी का कोई मुख्य कार्यकर्ता भी नहीं बचा है ।

इसस पूर्व एक आम आदमी पार्टी छोड़ कर राज मंत्री कृष्ण बेदी की अगुवाई में बीजेपी ज्वाइन कर चुकी है। उन्होंने यह इस्तीफा आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के अडिय़ल रवैए को देखते हुए दिया। आम आदमी की पार्टी की एक बैठक नरवाना पब्लिक धर्मशाला में सिरसा लोकसभा अध्यक्ष सरदार हरचरण सिंह की अध्यक्षता में हुई। इसमें नरवाना मंडल के 15 पद अधिकारियों ने उन्हें अपना इस्तीफा सौंप दिया। आम आदमी की टोपी व पटका उतार कर पार्टी को हमेशा के लिए बाय -बाय कर दिया।

वहीं सरदार हरचरण सिंह ने कहा कि आज नरवाना संगठन मंत्री ओम दत्त शर्मा सहित 15 लोगों ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया हैं। इसका मुख्य कारण पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल का कड़ा रवैया है।  हमें दुख हो रहा है कि हम इस पार्टी के साथ लगे, लेकिन लोगों को इंसाफ नहीं मिला

Shivam