गठबंधन टूटने की चर्चाओं पर बोले दिग्विजय, नहीं चाहते AAP और JJP हो अलग

7/11/2019 12:51:17 PM

सिरसा: आम आदमी पार्टी और जे.जे.पी के गठबंधन टूटने की चर्चाओं पर जननायक जनता पार्टी के नेता दिग्विजय चौटाला का बड़ा बयान सामने आया है उनका कहना है की हम और आम आदमी पार्टी के लोग सम्मान विचारधारा के है और मैं नहीं चाहता की आप और जेजेपी अलग हो जाएं। उन्होंने कहा कि गठबंधन टूटने को लेकर हमें कोई सन्देश नहीं मिला है। दरअसल आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल राय ने बयान दिया था की आम आदमी पार्टी अब आगामी विधानसभा चुनाव अकेले लड़ेगी।

बता दें कि हरियाणा में विधानसभा चुनाव अक्टूबर, 2019 में प्रस्तावित है। आम आदमी पार्टी और जेजेपी ने हरियाणा की सभी 10 लोकसभा सीटों पर एक साथ मिलकर चुनाव लड़ा था। आप ने चार सीटों पर जबकि जेजेपी ने छह सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारे थे। हालांकि बीजेपी ने राज्य की सभी सीटों पर जीत दर्ज की थी। 

इस मामले पर जे.जे.पी नेता दिग्विजय चौटाला ने प्रतीक्रिया देते कहा कि आम आदमी पार्टी और जे जे पी सम्मान विचारधारा के है।उन्होंने कहा कि दो चुनावो में आम आदमी पार्टी का हमारा साथ रहा है। अरविन्द केजरीवाल ने हमारे लिए प्रचार किया जिसका हमें बहुत फायदा हुआ। दिग्विजय ने कहा कि अभी हमें गठबंधन तोड़ने को लेकर कोई सन्देश नहीं मिला है। पूर्व सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा दिए गए बयान जिसमे उन्होंने कहा था की प्रदेश के युवाओ को रोज़गार दिलवाने के बाल ठाकरे की राह पर चलना पड़ा तो चलेंगे इस पर दिग्विजय चौटाला का कहा  की उन्होंने जो कहा वो सही है। हम हरियाणा के युवाओ के रोज़गार के लिए संघर्ष करेंगे।  

Isha