उपचुनाव के लिए कल नामांकन भरेंगे AAP उम्मीदवार सतेंद्र सिंह, पार्टी के बड़े नेता रहेंगे मौजूद

10/10/2022 9:47:54 PM

हिसार: आदमपुर उपचुनाव के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सतेंद्र सिंह मंगलवार को नामांकन दाखिल करेंगे। इस मौके पर उनके साथ आप प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता, प्रदेश सह प्रभारी दिनेश प्रताप सिंह, वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर, वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा, पूर्व मंत्री चौधरी निर्मल सिंह और संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़ भी मौजूद रहेंगे।

 

काफिले के साथ चुनाव अधिकारी के कार्यालय पहुंचेंगे सतेंद्र

 

नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले सतेंद्र सिंह सुबह 9 बजे भगत सिंह चौक पर शहीद भगत सिंह की मूर्ति पर माल्यार्पण करेंगे। इसके बाद छोटू राम चौक पर चौधरी छोटूराम की मूर्ति पर भी माला पुष्प अर्पित किए जाएंगे। बताया जा रहा है कि सुबह करीब 10 बजे सतेंद्र सिंह अपने काफिले के साथ चुनाव अधिकारी के कार्यालय में नॉमिनेशन दाखिल करने पहुंचेंगे। मंगलवार को ही आप के मुख्य चुनाव कार्यालय का शुभारंभ शहर में बायपास रोड पर किया जाएगा।

 

कांग्रेस और इनेलो में अभी भी उम्मीदवार पर चल रहा मंथन

 

3 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए नामांकन दाखिल करने की शुरुआत 7 अक्टूबर को हुई थी। चार दिन बीत जाने के बावजूद किसी भी पार्टी के उम्मीदवार ने अभी तक नामांकन दाखिल नहीं किया है। वहीं सोमवार को एक निर्दलीय प्रत्याशी ने पर्चा भरकर नामांकन का शुभारंभ किया है। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने कुलदीप बिश्नोई के बेटे भव्य बिश्नोई को उपचुनाव के लिए टिकट दी है। वहीं कांग्रेस और इनेलो में अभी भी उम्मीदवार के नाम पर चर्चा चल रही है। आम आदमी पार्टी ने ही सबसे पहले उम्मीदवार की भी घोषणा की थी। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan