आप नेता अनुराग ढांडा ने बृजभूषण सिंह को लेकर कही बड़ी बात, आप भी सुनकर हो जाएंगे हैरान

5/8/2023 4:42:38 PM

हिसार(विनोद सैनी): आम आदमी पार्टी के नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि केंद्र और राज्य सरकार कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को बचाने की कोशिश कर रही है। इस मामले में सीएम और पीएम भी चुप्पी साधे हुए है। इस वजह से अभी तक बृजभूषण सिंह की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 

 

आप के नेता ने 150 से ज्यादा पंचायतों में ले चुके हिस्सा: अनुराग ढांडा

बता दें हिसार जिले में जंतर-मंतर पर बैठे खिलाड़ियों के समर्थन में लाडवा और भगाना गांव में आयोजित पंचायत में अनुराग ढांडा पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और बताया कि पूरे प्रदेश में आप नेताओं ने 150 से ज्यादा पंचायतों में हिस्सा लिया और आगे की रणनीति बनाई गई।

 

कुश्ती संघ के सचिवों को हटाने से खिलाड़ियों का टूटेगा मनोबल: ढांडा

उन्होंने कहा कि प्रदेश के कुश्ती संघ से जुड़े तीन जिलों के सचिवों को हटाना गलत है। इससे नई पीढ़ी के खिलाड़ी हतोत्साहित होंगे। नए उभरते हुए कुश्ती खिलाड़ियों पर बेवजह दबाव बनाया जा रहा है। प्रदेश की जनता इसको स्वीकार नहीं करेगी। उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश की जनता कुश्ती खिलाड़ियों के समर्थन में एकजुट है। उन्होंने कहा कि बीजेपी महिला विरोधी पार्टी है। केंद्र सरकार आरोपी बृज भूषण शरण सिंह को बचाने का काम कर रही है। वहीं हरियाणा सरकार छेड़छाड़ के आरोपी मंत्री संदीप सिंह को बचा रही है। ऐसे ही चलता रहा तो प्रदेश के लोग नई पीढ़ी को खेलों में कैसे भेजेंगे।  

                    (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma