आप नेता अशोक तंवर का बीजेपी सरकार पर तंज, कही ये बड़ी बात

5/26/2023 4:19:24 PM

सिरसा(सतनाम): आम आदमी पार्टी के नेता अशोक तंवर ने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में परिवर्तन का दौर आ गया है। क्योंकि हर तरफ सरकार का विरोध किया जा रहा है। वहीं सीएम मनोहर लाल के कार्यक्रम में भी विरोध किया गया,जिससे यह सरकार बौखला उठी है।

 

दो सौ की नोटबंदी देश के खिलाफ साजिश: तंवर

 

बता दें कि आम आदमी पार्टी के हरियाणा चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष अशोक तंवर आज सिरसा पहुंचे थे। इस दौरान वह पार्टी के नए पदाधिकारियों को शुभकामनाएं दी। साथ ही उन्होंने नोटबंदी को लेकर कहा कि लोगों के मदद के नाम पर देश के खिलाफ साजिश है। उन्होंने सीएम मनोहर लाल के जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान घेराव को लेकर कहा कि यह सरकार पहले से ही घिरी हुई है। प्रदेश में साठगांठ की राजनीति हो रही है और ऐसा करने वाले शेरो शायरी कर रहे हैं।

 

अंबाला उपचुनाव में आलाकमान का निर्णय होगा मान्य: अशोक

 

वहीं अंबाला में होने वाले उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि सबसे पहले तो वहां के स्थानीय नेतृत्व को इसका मौका मिलना चाहिए, लेकिन आलाकमान का फैसला मान्य होगा। उन्होंने एसवाईएल को लेकर कहा कि हरियाणा में अगर उनकी सरकार बनती है तो उसका पानी प्रदेश और राजस्थान को भी मिलेगा।

 

प्रदेश की गंदगी झाड़ू से होगी दूर: अशोक तंवर

उन्होंने इनेलो की यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि चश्मा तो पहले से ही लगा है,लेकिन असली गंदगी तो झाडू से दूर होगी। साथ ही उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जो काम वह 9 सालों में नहीं कर पाई, उसे आप ने कर दिखाया है। साथ ही संगठन बनाया गया और आने वाले दिनों में गांव और वार्ड स्तर पर भी नया नेतृत्व तैयार किया जाएगा।

              (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma