''आप'' के लोकसभा प्रभारी ने पार्टी को दिया झटका, लगाए टिकट बेचने के आरोप

5/9/2019 12:15:47 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): एक तरफ जहां लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी नवीन जयहिन्द को जनता देखते ही मुंह फेर रही है, वहीं दूसरी तरफ पार्टी के लोकसभा प्रभारी गिरिराज शर्मा ने उनकी मुशिकलें और बढ़ा दी हैं। गिरिराज ने पत्रकार वार्ता कर पार्टी छोडऩे का ऐलान कर दिया, वहीं पार्टी के बड़े नेताओं पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

शर्मा ने पार्टी के बड़े नेताओं पर विधानसभा चुनाव के लिए टिकट बेचने का आरोप लगाया है, जिसके बाद लोगों में पार्टी के नेताओं को लेकर चर्चा बनी है। उन्होंने बताया कि दिल्ली से फरीदाबाद चुनाव प्रचार के लिए आने वाले आम आदमी पार्टी के नेता यहां लोगों से पैसे बटोर कर टिकट बेचने में लगे हुए हैं, इसलिए वे ऐसी पार्टी को वे अलविदा कहते हैं।



उन्होंने सबूत के तौर पर यह भी कहा कि उनके पास रिर्काडिंग है, जिसमें उन्हें पता चला है कि उनकी टिकट किसी अन्य को दी जाएगी और उन्हें आगामी 12 तारीख के बाद पार्टी से निकाल दिया जाएगा। उन्होंने आरोप लगाया कि रिर्काडिंग में पैसे लेकर टिकट देने की बात कही जा रही है। हालांकि गिरिराज शर्मा ने केवल अभ्भी आम आदमी पार्टी छोड़ी है, अन्य कोई पार्टी ज्वाइन नहीं की है।

Shivam