अध्यादेश के विरोध में आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने फूंका PM और CM का पुतला

9/24/2020 5:01:16 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): केंद्र सरकार द्वारा किसानों को लेकर पास करवाये गए अध्यादेश का विरोध थमने का नाम नही ले रहा है। इसी के चलते हरियाणा के फरीदाबाद जिले में आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता पहुँचे ओर सरकार द्वारा किसानों के लिए पारित किये गए अध्यादेश की प्रतियाँ फाड़ दी। उन्होंने नारेबाजी करते हुए हरियाणा के सीएम खट्टर ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुतला फूंका। इस मौके पर आप पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना और आप कार्यकर्ता मौजूद रहे जिन्होंने ज़ोरदार नारेबाजी करते हुए सरकार द्वारा किसानो पर लाये गए अध्यादेश को किसान विरोधी बताया और विरोध किया।  

राज्य सभा  सांसद सुशील कुमार गुप्ता ने बताया की भारत सरकार जिस तरह से अलोकतांत्रिक तरीके से किसान विरोधी बिल लेकर आयी है। उन्होंने बताया की कोरोना जैसी महामारी के दौरान भारत सरकार यह अध्यादेश लेकर आयी।  जिसके चलते हिन्दुस्तान के सारे किसान सड़क पर आ गए की यह अध्यादेश किसान विरोधी है और इसे वापिस लिया जाए।  जब सरकार संसद में बिल को बिना वोटिंग को पास करके इस काले कानून को पास किया गया।

इस बिल के विरोध में आप पार्टी ने राष्ट्रपति के नाम भी ज्ञापन सौपा है और उन्होंने बताया की आज विरोध को आगे बढ़ाते हुए फरीदाबाद जिले मे काली पट्टियां पहनकर पहले तो किसान विरोधी बिल की प्रतियाँ फाड़ी वहीँ हरियाणा के सीएम खट्टर और देश के पीएम मोदी का पुतला फूंका . वहीँ किसान विरोधी बिल के खिलाफ आप पार्टी का विरोध प्रदर्शन जारी रहेगा।

Isha