आम आदमी पार्टी ने फिल्म ''खट्टर लाल हरियाणा बेहाल'' का पोस्टर किया रिलीज

10/24/2017 9:00:42 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): आम आदमी पार्टी एक फि़ल्म लेकर आ रही है जिसका नाम है खट्टर लाल हरियाणा बेहाल। पार्टी प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने रोहतक स्थित प्रदेश कार्यालय में इस फि़ल्म का पोस्टर रिलीज किया है।  खट्टर सरकार के तीन साल पूरे होने पर इस फिल्म को रिलीज किया जाएगा। उन्होंने कहा फिल्म में मुख्यमंत्री खट्टर मुख्य विलेन होंगे और अन्य मंत्री सहयोगी विलेन की भूमिका में दिखाई देंगे।

नवीन जय हिंद के मुताबिक, फिल्म में सरकार के चुनावी वादों से लेकर हरियाणा को जो अभी तक बेहाल किया है वो सारी घटनाओं के मुद्दों का रियलिटी शो दिखाया जाएगा। हरियाणा में तीन साल में क्या-क्या सरकार ने कांड किया और किस तरह से अपने चुनावी वादों को जुमलों में बदल दिया, यह भी बखूबी इस फिल्म में दिखाया गया है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म के माध्यम से आम आदमी पार्टी खट्टर सरकार को बेनकाब करते हुए उनके काले कारनामों की पोल खोलेगी। और हरियाणा के किसानों का स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करवाने का झूठा वादा व बीमा पॉलिसी के नाम पर धोखा, बेरोजगारों को साल में एक लाख रोजगार देने का झूठा वायदा, महिला सुरक्षा, व्यापारियों की खस्ता हालत, बिगड़ी कानून व्यवस्था व अन्य मुद्दों की असलियत लोगों के बीच लाने के लिए इस फिल्म के माध्यम से रूब रूब करवाएंगे।

जयहिंद ने कहा कि  इस फिल्म के जरिए आम आदमी पार्टी खट्टर सरकार को बेनकाब करेगी और उसकी पोल खोलेगी। उन्होंने कहा कि जिस हरियाणा की मिसाल भाई चारे के लिए होती थी खट्टर सरकार ने अपने हित साधने के लिए उसी हरियाणा के भाई चारे को जातिवाद की आग में झोंक दिया। जयहिंद ने कहा कि हरियाणा की जनता खट्टर सरकार से बुरी तरह तंग आ चुकी है और आम आदमी पार्टी दिल्ली के बाद हरियाणा में एक मात्र राजनीतिक विकल्प है।