सिंबल पर पंचायत चुनाव लड़ने को लेकर AAP का बड़ा ऐलान

punjabkesari.in Saturday, Aug 20, 2022 - 04:27 PM (IST)

गन्नौर(कपिल): हरियाणा में सितंबर माह में आयोजित पंचायत चुनाव सिंबल पर लड़ने को लेकर जहां बीजेपी फिलहाल मंथन कर रही है, तो वहीं आम आदमी पार्टी ने सबसे पहले पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। राज्यसभा सांसद व आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रभारी सुशील गुप्ता ने ऐलान किया कि पार्टी पंचायत चुनावों में भी अन्य पार्टियों को टक्कर देते हुए सिंबल पर ही चुनाव लड़ेगी। उन्होंने कहा कि हाल ही में हुए स्थानीय निकाय चुनाव में भी प्रदेश की जनता ने आप को काफी प्यार दिया है। इसलिए आम आदमी पार्टी ना सिर्फ पंचायत चुनाव बल्कि प्रदेश विधानसभा व लोकसभा चुनाव भी सिंबल पर लड़ेगी ओर जीत दर्ज करेगी।

 

प्रदेश सरकार की गलत नीतियों से जनता को कराएंगे अवगत- गुप्ता

 

प्रभारी सुशील गुप्ता शनिवार को सोनीपत के बड़ी गांव में कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे।  इस दौरान गुप्ता ने प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि हरियाणा में बेरोजगारी चरम सीमा पर है। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार ने दो दिन पहले ही 105 सरकारी स्कूलों को बंद करने का फैसला लिया है। गुप्ता ने कहा कि हरियाणा में स्कूल व स्वास्थ्य व्यवस्था बिल्कुल खत्म हो चुकी है। हर तरफ खुलेआम भ्रष्टाचार हो रहा है। इन सभी समस्याओं को दुरुस्त करने के लिए आम आदमी पार्टी गांव-गांव घर-घर जाकर लोगों को पार्टी से जोड़ने का काम करेगी और आगामी पंचायत व जिला परिषद चुनाव में सिंबल पर चुनाव लड़ेगी।

 

सीबीआई की छापेमारी को गुप्ता ने बताया बदले की कार्रवाई

 

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर सीबीआई की कार्रवाई को लेकर सांसद गुप्ता ने कहा कि जब अखबारों में मनीष सिसोदिया व दिल्ली के सरकारी स्कूलों की तारीफ हो रही है तो घबराई हुई सरकार ने डिप्टी सीएम के घर सीबीआई भेज कर उन्हें परेशान करने का काम किया है। गुप्ता ने कहा किस बीजेपी बदले की भावना से काम करती है।  हर तरफ केजरीवाल और दिल्ली सरकार की तारीफ हो रही है। इसलिए भाजपा वाले दिल्ली सरकार को बेवजह परेशान करने का काम कर रहे हैं।

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Gourav Chouhan

Related News

Recommended News

static