Haryana: करनाल में AAP का प्रदर्शन, CM आवास का घेराव करने पहुंचे पार्टी नेता

2/7/2024 1:34:23 PM

करनाल: आम आदमी पार्टी आज हरियाणा मुख्यमंत्री मनोहर लाल के करनाल स्थित आवास का घेराव कर रही है। इस घेराव में पार्टी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा सहित अन्य बड़े नेता शामिल है। यह घेराव कार्यक्रम आप पार्टी बेरोजगारी के मुद्दे पर आयोजित कर रही है।

इस प्रदर्शन में पार्टी के नेताओं ने स्थानीय बेरोजगार युवाओं को भी शामिल होने का आह्वान किया है। वरिष्ठ उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा ने करनाल में मुख्यमंत्री आवास पर होने वाले पार्टी के प्रदर्शन को रोकने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि इसके बाद भी आप के आह्वान पर हरियाणा के युवा आज मुख्यमंत्री आवास पर करनाल पहुंचे है।  इस दौरान वे सवाल उठाएंगे कि जो रोजगार युवाओं के लिए हरियाणा में होना चाहिए था वो कहां है? 2 लाख सरकारी नौकरी खाली क्यों पड़ी हैं? लेकिन, पता नहीं मुख्यमंत्री खट्टर हरियाणा के युवाओं से इतना क्यों डरते हैं।

नौकरियों का हिसाब मांगेगी AAP

अनुराग ढांडा ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री खट्टर से पूछना चाहता हूं कि आपको युवाओं के सवालों से इतना डर क्यों लगता है? आपने खुद ही कहा था कि साल 2023 में 50 हजार नौकरियां देंगे। हरियाणा के युवा आपसे वही हिसाब मांगने तो आ रहे हैं। यदि आपके पास हिसाब है तो निकालकर दे दीजिए, यदि आपने नौकरी नहीं दी तो युवा को सवाल पूछने का अधिकार तो है।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana