Haryana Top 10: फरीदाबाद में आज आप के प्रदेश प्रभारी और अनुराग ढांडा करेंगे प्रेस कॉन्फ्रेंस, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

2/17/2023 12:41:14 AM

डेस्क: हरियाणा के फरीदाबाद में आप के प्रदेश प्रभारी डॉ. सुशील गुप्ता, वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा नगर निगम चुनाव को लेकर सेक्टर 3 में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे। इस दौरान नगर निगम चुनाव प्रभारी डॉ. अशोक तंवर भी मौजूद रहेंगे।  

नाबालिग को भगा ले जाने वाले आरोपी को कोर्ट ने सुनाई 3 साल की सजा, 10 हजार रुपए जुर्माना भी लगा 

16 वर्षीय नाबालिग को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने के दोषी शिव कॉलोनी जींद निवासी सतीश नामक युवक को एडिशनल सैशन जज की अदालत ने 3 साल कैद व 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माना नहीं भरने पर दोषी को 3 माह की अतिरिक्त कैद काटनी होगी। 

 बीजेपी सरकार में देश में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है: दीपेंद्र हुड्डा 

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने बीजेपी पर एक बार फिर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि जेजेपी और बीजेपी सरकार हवा निकल चुकी है। इनके सरकार में देश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है।  

सीएम फ्लाइंग टीम और खाद्य आपूर्ति विभाग ने डिपो पर की छापेमारी, कई क्विंटल आटा और चीनी मिला कम

 शहर में आज सीएम फ्लाइंग टीम ने गांव गोलनी और स्यालबा में एक सरकारी राशन की डिपो पर खाद आपूर्ति अधिकारियों के साथ छापेमारी की। इस दौरान 24 क्विंटल 36 किलो आटा कम पाया गया। साथ ही 2 क्विंटल 95 किलो चीनी भी कम पाई गई। 

गोहाना में पांच बारातियों को लेने पहुंचा हेलीकॉप्टर, सरपंच बनने के बाद युवक ने पूरा किया वादा

हरियाणा में कई जगह दुल्हन को हेलीकॉप्टर से आती हुई आपने देखा होगा,लेकिन अब पांच बारातियों को लेने के लिए गोहाना के आंवली में हेलीकॉप्टर पहुंचा। युवक ने अपने दोस्तों और पत्नी से किया हुआ वादा पूरा किया।  

पीएम और सीएम के मार्गदर्शन में जी-20 की मेजबानी का गौरव प्रदेश को मिला: संजीव कौशल 

रियाणा के मुख्य संजीव कौशल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नेतृत्व में व राज्य के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के मार्गदर्शन में जी 20 की मेजबानी का गौरव प्रदेश को मिला है। वह संस्कृति व संस्कार का साक्षात उदाहरण बनेगा। 

पुलिस ने सुलझाई गुलजार हत्याकांड की गुत्थी, 72 घंटे के भीतर आरोपी अंकुश को किया गिरफ्तार 

जिले की साहा पुलिस को एक बड़ी कामयाबी मिली है। कुछ दिन पहले हुई गुलजार हत्याकांड की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। शराब पीने को लेकर मृतक गुलजार व आरोपी अंकुश के बीच झगड़ा हुआ था।  

नाबालिग छात्र ने 10 वर्षीय बच्चे के साथ किया कुकर्म, पुलिस ने आरोपी को बाल सुधार गृह भेजा  

जिस उम्र में पढ़ाई करके अपने भविष्य को संवारने का काम करना चाहिए। उसी उम्र में नाबालिग बच्चे ऐसी हरकत कर जाते है,जिससे वह अपने भविष्य को खराब करते ही है। साथ मां-बाप का सर भी झुका देते है और समाज में शर्मिंदगी का सबब बन जाते हैं।  

सीआईए ने बाइक चोरी की घटना का किया पर्दाफाश, 3 मोटरसाइकिल के साथ एक आरोपी काबू

जिले की सीआईए स्टाफ ने उच्च अधिकारियों के निर्देश पर बड़ी कामयाबी हासिल की है।  उसने अलग-अलग स्थानों से बाइक चोरी की घटना का पर्दाफाश किया।  

24 फरवरी से शुरु होगी इनेलो की ‘परिवर्तन पदयात्रा’, जनता के बीच जाकर प्रदेश के अहम मुद्दे उठाएंगे अभय सिंह चौटाला  

इंडियन नेशनल लोकदल प्रदेश में ‘परिवर्तन पदयात्रा’ की शुरुआत करने जा रही है। इस यात्रा को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है। यह पद यात्रा इनेलो के प्रधान महासचिव, ऐलनाबाद विधायक अभय सिंह चौटाला के नेतृत्व में 24 फरवरी को नूंह से शुरू होगी। 

जल्द बदलेगी हुड्डा पार्क की रुपरेखा, विधायक घनश्याम सर्राफ ने निरीक्षण कर अधिकारियों को दिए निर्देश

जिले में मौजूद हुड्डा पार्क की रुपरेखा बदलने की कवायद शुरु हो चुकी है। गुरुवार को विधायक घनश्याम सर्राफ ने  हुड्डा (शहरी विकास प्राधिकरण) के अधिकारियों को साथ लेकर हुडडा पार्क का निरीक्षण किया।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

 

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma