यौन शोषण के आरोपों से घिरे मंत्री 26 जनवरी पर फहराएंगे तिरंगा, यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण : सुशील गुप्ता

1/22/2023 9:04:56 PM

सिरसा(सतनाम) : खेल विभाग की जूनियर महिला कोच के साथ छेड़छाड़ के आरोपों से घिरे मंत्री संदीप सिंह की ड्यूटी पिहोवा में ध्वजारोहण के लिए लगाई गई है। इस बीच आम आदमी पार्टी ने सरकार के इस फैसले पर आपत्ति जताते हुए इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया है। आप के प्रदेश प्रभारी सुशील गुप्ता ने कहा कि संदीप सिंह के खिलाफ यौन शोषण के मामले में एफआईआर दर्ज हुई है। चंडीगढ़ पुलिस ने इस मामले की जांच के लिए एक एसआईटी का भी गठन कर दिया है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री उनके हक में खड़े हुए हैं। गुप्ता ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि यौन शोषण के आरोपों से घिरे मंत्री को गणतंत्र दिवस पर तिरंगा फहराने के लिए बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित किया जाए।

 

संदीप सिंह द्वारा ध्वजारोहण का विरोध करेगी आम आदमी पार्टी

 

सुशील गुप्ता ने कहा कि जिस मंत्री पर महिला के साथ शोषण करने का आरोप है, उस मंत्री को तिरंगा फहराने के लिए आमंत्रित नहीं किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को  तुरंत गिरफ्तार कर जेल भेजना चाहिए। आप प्रभारी ने कहा कि आम आदमी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करेगी। वहीं सुशील गुप्ता ने यूपी से बीजेपी सांसद व रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष  बृजभूषण शरण को भी पद मुक्त करने की मांग करते हुए कहा कि खेल मंत्रालय की कमेटी की निष्पक्ष जांच के लिए बृजभूषण को फेडरेशन अध्यक्ष के पद से हटाना जरूरी है। सुशील गुप्ता ने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार फेडरेशन अध्यक्ष पर भी एफआईआर दर्ज होनी चाहिए और बाद में मामले की जांच होनी चाहिए।

 

एसवाईएल के मुद्दे पर भी बोले गुप्ता, केंद्र के पाले में डाली गेंद

 

वहीं एसवाईएल के मुद्दे पर सुशील गुप्ता ने कहा कि केंद्र सरकार पाकिस्तान में बहने वाले पानी को रोक कर पंजाब, हरियाणा, राजस्थान और दिल्ली में पानी की कमी को पूरा करने के लिए कदम क्यों नहीं उठाती। गुप्ता ने कहा कि राज्य आपस में पानी का बंटवारा नहीं कर सकते। यह केंद्र सरकार का दायित्व है  कि वह नदियों को जोड़ने का काम करे ताकि हर राज्य को बराबर पानी मिल सके। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

Content Writer

Gourav Chouhan