Haryana Top 10: अनुराग ढांडा के नेतृत्व में आप कार्यकर्ता आज चंडीगढ़ में करेंगे प्रदर्शन, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Wednesday, Feb 15, 2023 - 06:39 AM (IST)

डेस्क: आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढाड़ा ने नेतृत्व में कार्यकर्ता आज चंड़ीगढ़ में विरोध प्रदर्शन करेंगे। उनका प्रदर्शन पंचकूला के रैली ग्राउंड सेक्टर 5 से दोपहर 12 बजे शुरू होगा। 

कुंडू की जन जागृति यात्रा ने रादौर में किया प्रवेश, बोले- प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन को लेकर निकाली जा रही यात्रा 

26 जनवरी को नांगल चौधरी से चली महम विधायक बलराज कुंडू के नेतृत्व में निकाली जा रही जन जागृति यात्रा ने आज 20वें दिन जिला यमुनानगर के रादौर विधानसभा के गांव में प्रवेश किया। जहां कई जगह पर इस यात्रा का ग्रामीणों ने स्वागत किया।  

होडल सीआईए ने दुष्कर्म के आरोपी को किया गिरफ्तार, 15 साल से चल रहा था फरार 

होडल की सीआईए पुलिस ने 15 साल से फरार चल रहे दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। वहीं इसके कारनामे से पीड़ित महिला आत्महत्या कर ली थी। आरोपी की पहचान राजू उर्फ ऋषि राज के रूप में हुई है। उसके खिलाफ मामला दर्ज कोर्ट में पेश किया जाएगा।  

फतेहाबाद में मासूम के साथ दरिंदगी, बेटी मां से बोली-ताऊ ने की गंदी हरकत 

हरियाणा के हिसार जिले में अभी  8 वर्षीय मासूम से रेप और हत्या का मामला ठंडा ही नहीं हुआ था कि फतेहाबाद के एक गांव में 4 साल की बच्ची को हवस का शिकार बनाने का मामला सामने आ गया। यहां पर एक 42 वर्षीय व्यक्ति द्वारा पड़ोस में रहने वाली मासूम से दुष्कर्म किया गया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है।  

सरपंचों को पुलिस ने हिरासत में लिया, राई से विधायक मोहनलाल बडोली के आवास के बाहर कर रहे थे प्रदर्शन  

हरियाणा में एक तो पंचायती चुनाव करीब दो साल की देरी से हुए और अब सरपंच सरकार की राइट टू रिकॉल और ई टेंडरिंग व्यवस्था को लेकर सरकार के खिलाफ हमलावर हो रहे हैं।  

बाढ़डा में चोरों ने दो घरों को बनाया निशाना, मकान का ताला तोड़कर नकदी और जेवर उड़ाए 

बाढड़ा उपमंडल के गांव लाड में चोरों ने रात के समय दो घरों को अपना निशाना बनाया है, जहां मकान का ताला तोड़कर नकरी और जेवर पर उड़ा ले गए। इस घटना को लेकर दोनों लाड गांव के ग्रामीण काफी चिंतित हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई। 

फर्नीचर फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का सामान जलकर राख, एक मजदूर हुआ घायल 

जगाधरी गुप्ता पैलेस के नजदीक शार्ट सर्किट से फर्नीचर दक्ष ट्रेडिंग कंपनी में भीषण आग लग गई। देखते ही देखते फैक्ट्री ताश के पत्तों की तरह आग में पिघल गई और करोड़ों का सामान जलकर राख हो गया। इस घटना में एक मजदूर की घायल होने की सूचना है।  

Hisar : रिटायर्ड कर्मचारी के घर चोरी, अमेरिकी डॉलर सहित चांदी के सिक्के ले गए चोर 

आए दिन चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है जहां चोरों ने हिसार जिले के डाबड़ा में घर के ताले तोड़कर अमेरिकी डॉलर और गहने चोरी कर लिए। जब यह चोरी की घटना हुई तो परिवार यूपी गया हुआ था। मकान मालिक कोऑपरेटिव बैंक से रिटायर्ड कर्मचारी ने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। 

पानीपत में खेतों में पड़ा मिला 7 माह का भ्रूण, जांच में जुटी पुलिस

 पानीपत जिले में एक बार ममता को शर्मसार कर देने का मामला सामने आया है जहां जिले के गांव कुटानी के खेतों में सात माह का भ्रूण मिला है। भ्रूण मिलते ही आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई जिसके बाद आसपास के लोगों की भीड़ भी पहुंच गई। 

वैलेंटाइन डे पर बजरंग दल ने दंपत्ति पर बोला हमला, आक्रोशित लोगों के पिटाई से जान बचाकर भागे कार्यकर्ता 

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में आज वैलेंटाइन डे की आड़ में फरीदाबाद के पांच नंबर इलाके में पार्क में बैठे पति पत्नी पर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया। जिसके बाद पार्क में मौजूद लोग इस झगड़े को देखने के बाद बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की लात घूंसों से पिटाई करना शुरू कर दी तो वह जान बचाकर भाग गए। इस वारदात का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। 

बाइक सवार बदमाशों ने पिस्तौल के दम पर चाचा-भतीजे से की लूट, 50 हजार रुपए लेकर हुए फरार 

आए दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है जहां बदमाश बेखौफ होकर लूट की वारदात को अंजाम दे रहे है। जहां बाइक सवार बदमाशों ने रोहतक जिले में चाचा-भतीजे से हजारों रुपए की कर लूट कर भाग गए।    
 

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)         

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Ajay Kumar Sharma

Recommended News

Related News

static