अम्बाला से युवती का अपहरण, कैथल में बंधक बनाकर दुष्कर्म

11/1/2017 9:42:50 AM

कैथल(सुखविंद्र): अम्बाला सिटी से एक युवती (18) का अपहरण कर कैथल में करीब 2 महीने तक बंधक बनाकर उससे दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती ने चुपके से किसी का फोन लेकर अपनी बहन को फोन किया और मामले की सूचना दी। सूचना पाकर पीड़िता की बड़ी बहन ने कैथल पुलिस की मदद से बंधक बनाई गई अपनी बहन को आरोपी के चंगुल से छुड़ाया। बाद में महिला पुलिस कैथल ने पीड़ित युवती की बहन की शिकायत पर कैथल शूगर मिल कालोनी निवासी अभिषेक चौहान के खिलाफ दुष्कर्मी एवं अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर उसे आज न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।महिला पुलिस को दी शिकायत में अम्बाला निवासी पीड़ित युवती की बड़ी बहन ने बताया कि गत 29 अक्तूबर को उसके मोबाइल पर उसकी बहन ने एक नंबर से फोन किया। फोन पर उसने बताया कि उसे कैथल में बंधक बनाया हुआ है और आरोपी उसे बेचने की फिराक में है

इसके बाद वह कैथल पहुंची और महिला पुलिस की मदद से अपनी बहन को आरोपी के चुंगल से छुड़ाया। छूटने के बाद पीड़ित युवती ने बताया कि आरोपी युवक उसको खाने-पीने का लालच देकर अम्बाला से उठाकर लेकर आया था।इसमें एक महिला ने भी उसका साथ दिया है। युवक ने उसको एक कमरे में बंधक बनाकर दुष्कर्म भी किया। महिला थाना एस.एच.ओ. निर्मला ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और उसका अदालत से 2 दिन का रिमांड लिया गया है।