खट्टर और कांग्रेस दोनों का कांटा निकाल देगी जनता: अभय, पत्रकारों पर भड़के

4/26/2019 3:36:46 PM

कैथल(जोगिंदर कुंडू): इनेलो नेता अभय चौटाला ने अपने बेटे अर्जुन चौटाला के चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा और कांग्रेस को एक साथ घेरा। अभय चौटाला ने कैथल में समर्थकों से बातचीत की और इसके बाद मीडिया के समक्ष प्रतिद्वंदी पक्ष पर जमकर प्रहार किया। अभय चौटाला ने कहा कि आज भारतीय जनता पार्टी से कर्मचारी व्यापारी किसान व आमजन परेशान हैं, जिस तरह लोगों का कांग्रेस पार्टी से विश्वास उठा था उसी तरह भारतीय जनता पार्टी से भी लोगों का विश्वास उठ गया है।

कुछ दिन पहले मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने एक बयान दिया था कि जिस तरह जींद उपचुनाव में हुड्डा ने सुरजेवाला को चुनाव लड़वा कर अपना कांटा निकाला था उसी तरह सुरजेवाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को सोनीपत से लोकसभा चुनाव लड़ा कर अपना कांटा निकाल लिया है। इस पर अभय चौटाला ने कहा कि जनता इस बार खट्टर साहब का और कांग्रेस दोनों का कांटा निकाल देगी।

पत्रकारों पर भड़के अभय चौटाला
इस दौरान पत्रकारों ने प्रश्न किया कि 5 वर्ष की भाजपा सरकार में मजबूत विपक्ष होने के बावजूद भी आपने कर्मचारियों की आवाज को नहीं उठाया, केवल एसवाईएल के मुद्दे को उठाया, ऐसा क्यों? तो इस पर अभय चौटाला पत्रकारों पर नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि पत्रकार पहले किसी कर्मचारी नेता से पूछे कि हमने उनकी आवाज उठाई या नहीं? पत्रकार कौन होते हैं? यह बात कहने वाले कि हमने कर्मचारियों की आवाज नहीं उठाई है। उन्होंने पत्रकारों पर भड़कते हुए कहा कि क्या आपको किसी ने सिखा कर भेजा है कि आपने यह बात पूछनी है?

वहीं उनके बेटे अर्जुन चौटाला की जीत का दावा करते हुए अभय ने कहा कि अब लोगों का विश्वास चौधरी देवीलाल की नीतियों और उनकी पार्टी इनेलो पर है। उन्होंने इस बार चुनाव नतीजे आने पर कुरुक्षेत्र लोकसभा से इनेलो का प्रत्याशी भारी मतों से जीत कर आएगा।

Shivam