जींद की नीलम आजाद के समर्थन में उतरे अभय; कहा- उसने कुछ गलत नहीं किया, सांसदों को लेकर कह दी बड़ी बात

12/14/2023 6:25:33 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): भारतीय संसद की सुरक्षा में सेंध लगाने वालों में हरियाणा के जींद की रहने वाली नीलम आजाद का भी नाम शामिल है। बुधवार को लोकसभा की कार्यवाही के दौरान दर्शक दीघा से 2 युवक हॉल में कूद गए और स्मॉग स्प्रे से धुआं छोड़ दहशत फैलाने की कोशिश की। जिस समय दोनों लड़के लोकसभा के हाल में हंगामा कर रहे थे। उसी दौरान जींद निवासी नीलम आजाद संसद के बाहर स्मॉग स्प्रे से धुआं छुड़ा कर प्रदर्शन कर रहीं थी। हलांकि नीलम सहित सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है और सभी आरोपियों पर पोटा के तहत मामला दर्ज किया गया है। जिसके बाद से पूरे देश में इसकी घटना की चर्चा हो रही है।

नीलम के समर्थन में उतरे अभय चौटाला

वहीं अब संसद की सुरक्षा में सेंध लगा कर अंदर और बाहर नारेबाजी कर कलर उड़ाए। जिसमें हरियाणा की जींद की रहने वाली नीलम आजाद कथित तौर पर वहां बेरोजगारी,तानशाही को लेकर आवाज उठा रहीं थी। अब नीलम के समर्थन में किसानों और खापों के अब राजनीति पार्टियां भी आने लगीं। हरियाणा की आईएनएलडी पार्टी के महासचिव अभय चौटाला ने नीलम का खुल कर समर्थन करते हुए कहा जो उन्होंने किया वह गलत नहीं किया है। आज तो संसद में घुसकर किया यह युवा इनके नेताओं घर में भी घुसने का काम करेंगे। अभय चौटाला रोहतक में एक निजी पारिवारिक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे।

बेरोजगारी का यही आलम रहा तो घर में भी घुसेंगेः अभय

अभय चौटाला ने कहा है कि अभी तो यह संसद में हुआ है, बेरोजगारी का यही आलम रहा तो यह हर नेता के घर में घुसेंगे। इन्होंने झूठ बोलकर युवाओं की वोट तो ले ली, लेकिन इनके लिए किया क्या? इन्होंने जो किया वह गलत नहीं किया यह उनका अधिकार है अपनी आवाज उठाना।

अभय की सभी नोटिसें स्पीकर ने की रदद्

वहीं कल से शुरू होने वाले हरियाणा विधानसभा सत्र को लेकर कहा कि यह सिर्फ नाम मात्र का सत्र रहा गया है। मैने कई गंभीर मुद्दों को लेकर नोटिस दिया हुआ था। स्पीकर ने सभी को रिजेक्ट कर दिया है। मैं स्पीकर से सवाल करूंगा की यह क्यों किया। शायद एक सवाल को स्वीकार किया जाए। उन्होंने कहा कि मैं किसानों, मजदूरों से संबंधित तमाम मुद्दों को विधानसभा में उठाना चाहता था।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Saurabh Pal