न्यूयॉर्क के एक होटल में अभय चौटाला ने भारतीयों को किया संबोधित

8/27/2018 10:04:43 AM

चंडीगढ़(धरणी): इंडियन नेशनल लोकदल के नेता व नेेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला कनाडा की यात्रा के बाद कल न्यू जर्सी पहुंचे थे और वह न्यूयॉर्क के एक होटल में एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे। इस सभा का आयोजन इनेलो के न्यूयार्क रहने वाले समर्थकों ने किया था। जिसमें इस इलाके के कई गुरुद्वारा कमेटियां भी शामिल थी इन सभी ने अभय चौटाला का स्वागत किया ।

आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए अभय चौटाला और इनेलो को शुभकामनाएं दी। अभय चौटाला ने इस जनसभा में बोलते हुए सभी आए हुए अतिथियों का स्वागत किया और देरी से पहुंचने के लिए क्षमा मांगी। उन्होंने इंतजार करने के लिए सैकड़ों समर्थकों का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि न्यूयॉर्क की धरती पर पार्टी के समर्थकों का इतना प्यार और आत्मीयता देखकर वह अभिभूत हैं। 

उन्होंने कहा कि आने वाले चुनावों के लिए पार्टी पूरी जी जान से चुनाव मैदान में कूद रही है और जीत के लिए आप सभी की शुभकामनाएं और आशीर्वाद चाहिए। उन्होंने कहा कि अगर हम सत्ता में आए तो किसानों का कर्जा माफ करेंगे। चुनाव संबंधी और भी कई घोषणाएं जल्दी ही तैयार की जा रही हैं। चुनाव घोषणापत्र को अंतिम रूप देखकर इसको प्रकाशित कर दिया जाएगा। इस मौके पर स्थानीय शिरोमणि अकाली दल के नेता भी कार्यक्रम में मौजूद थे। उन्होंने अभय चौटाला का न्यूयॉर्क पहुंचने पर स्वागत किया।

अभय चौटाला ने विदेशों में बसे भारतीयों द्वारा कड़ी मेहनत कर व्यापार व समाज में अपना नाम पैदा करने का जो सराहनीय कार्य किया किया है। उससे हरियाणा का गौरव भी बढ़ा है। चौटाला ने कहा कि हरियाणा प्रान्त के रहने वाले बहुत से व्यक्ति आज विदेशों में अपनी मेहनत व लगन से महत्वपूर्ण स्थान पर हैं।


 

Rakhi Yadav