कुर्सी जाने के डर से इंद्रजीत ने एसवाईएल पर नहीं की पीएम से बात: अभय चौटाला

12/5/2018 3:18:43 PM

रेवाड़ी(मोहिंदर भारती): जन अधिकार यात्रा के साथ नेता प्रतिपक्ष चौ अभय चौटाला आज रेवाड़ी पहुंचे, जहां जिला के गांव मुंडलिया में इनेलो-बसपा कार्यकर्ताओं के अलावा ग्रामीणों ने उनका फूलमालाओं से जोरदार स्वागत किया। यहां अभय चौटाला ने सबसे पहले केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह पर उनके नौटंकी वाले बयान को लेकर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि एसवाईएल को लेकर इनेलो पार्टी के अभियान को नौटंकी कहने वाले पहले अपने गिरेबान में झांककर देखें कि उन्होंने इसके लिए क्या किया है? उन्होंने कहा कि कुर्सी चले जाने के डर से राव इंदरजीत सिंह ने कभी इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री से बात तक नहीं की।



उन्होंने कहा कि एसवाईएल नहर का निर्माण न होने के पीछे चौ देवीलाल दोषी नहीं है। राव इंद्रजीत सिंह के पिता राव बिरेंदर सिंह भी तो प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे हैं, इलाके की समस्या को देखते हुए उन्होंने कभी पैरवी क्यों नहीं की। उन्होंने राव इंद्रजीत सिंह पर अहीरवाल की जनता के साथ वोट के नाम पर शोषण करने का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को अपनी मां कहने वाले राव इंद्रजीत सिंह अब बीजेपी की सरकार न बनती देख पार्टी छोड़ भागते नजर आएंगे। 

उन्होंने कहा कि राव परिवार ने वोटों के नाम पर हमेशा क्षेत्र को कमजोर करने का काम किया है। इनेलो पार्टी की सरकार आने पर एसवाईएल नहर का निर्माण कराया जाएगा। वहीं अपने संबोधन में उन्होंने पार्टी का मैनिफेस्टो पढ़कर सुनाते हुए कहा कि हरियाणा में इनेलो की सरकार बनने पर पहली कलम से किसानों का 10 लाख तक का कर्ज माफ किया जाएगा। वहीं बेटियों की शादी के लिए 5 लाख और बेरोजगारी भत्ता 15 हजार दिया जाएगा।

Shivam