"हुड्डा ने किसानों की जमीन को कौड़ियों के भाव में खरीदा था..." इनेलो-बसपा गठबंधन के संयुक्त कार्यक्रम में बोले अभय चौटाला

punjabkesari.in Saturday, Aug 10, 2024 - 05:00 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): फरीदाबाद पहुंचे इनलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा सरकार किसानों को एमएसपी और कर्मचारियों को पक्की नौकरी देने का जो वादा कर रही है, वे सिर्फ चुनावी जुमले हैं। लोग अब इनके बहकावे में नहीं आएंगे। दरअसल आज फरीदाबाद जिले की मोहना गांव की अनाज मंडी में इनेलो-बसपा गठबंधन के संयुक्त कार्यक्रम का आयोजन किया गया था, जिसमें इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला और बसपा के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद पहुंचे थे।

मीडिया से बातचीत करते हुए इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा को भी आडे हाथों लिया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की 10 साल की सरकार में भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने किसानों की जमीन को कौड़ियों के भाव में खरीदा था। इस जमीन को प्रॉपर्टी डीलरों को दिलवाकर खुद उसमें पार्टनर भी बन गए। उन्होंने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार ने भी 10 साल के कार्यकाल में कुछ नहीं किया है। आने वाला समय बसपा और इनेलो गठबंधन का है। लोग बदलाव जरूर करेंगे। अभय सिंह चौटाला ने आगे कहा कि सरकार आज फसलों पर एसपी देने के साथ-साथ कर्मचारियों को पक्की नौकरी देने का जो दावा कर रही है, वह सिर्फ एक जुमला है। इस चुनावी जुमले को लोग पहचान चुके हैं, अब इनकी बातों में नहीं आएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार को विनेश फोगाट को गोल्ड मेडलिस्ट घोषित कर देना चाहिए।

आने वाला समय बसपा और इनेलो गठबंधन का: आकाश आनंद

बसपा-इनेलो गठबंधन संयुक्त कार्यक्रम में पहुंचे राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि आने वाला समय बसपा और इनेलो गठबंधन का है। अक्टूबर में होने वाले विधानसभा चुनाव में बसपा पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ-साथ इनेलो का कार्यकर्ता भी कमर कस चुका है। प्रदेश में इस बार गठबंधन की सरकार बनेगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static