अभय चौटाला ने किया इस्तीफे का ऐलान, भाजपा की किसान पंचायत पर दिया विवादित बयान

1/8/2021 8:49:13 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़): इंडियन नेशनल लोकदल के नेता व विधायक अभय चौटाला ने किसानों के समर्थन में इस्तीफा देने का ऐलान कर दिया है। इसके साथ ही भाजपा की किसान पर पंचायत पर भी विवादित बयान दिया है। अभय चौटाला ने कहा कि 26 जनवरी तक किसानों के हक में फैसला नहीं हुआ तो 27 जनवरी को वे इस्तीफा दे देंगे और किसानों के साथ मंच भी साझा करेंगे। उन्होंने कहा कि वे कल से गांव-गांव जाकर ग्रामीणों को किसान हित में जागरूक करेंगे।

केन्द्र सरकार पर तंज कसते हुए अभय ने कहा कि सरकार किसानों की परीक्षा लेते हुए तारीख पर तारीख दे रही है। सरकार टकराव पैदा करना चाहती है, जबकि किसान कानून वापसी के लिए शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे हैं। अभय चौटाला सिरसा से सैकड़ों ट्रैक्टरों के काफिले के साथ बहादुरगढ़ पहुंचे हैं। अभय के साथ आए किसान भी टिकरी बॉर्डर पर डटेंगे।

यहां पहुंचने पर अभय ने भाजपा की किसान पंचायत पर कहा कि अभी तक केवल भाजपा नेताओं की गाडिय़ों पर लाठी पड़ी थी, लेकिन पंचायत में उनके सिर पर लाठी लगेगी। इस दौरान अभय ने अपने भाई अजय चौटाला पर भी तंज कसते हुए कहा कि उनके बेटे ही उनकी बात नहीं सुनते। अजय को नसीहत देते हुए अभय ने कहा कि देवीलाल का पोता होने का फर्ज निभाएं और किसानों के बीच आकर किसानों का समर्थन करें।

Shivam