अभय चौटाला का बड़ा हमला, ...तो हुड्डा को अब तक 4 साल की जेल हो जानी थी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 02:47 PM (IST)

सिरसा (सतनाम): इनेलो नेता अभय चौटाला ने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर भ्रष्टाचार के खिलाफ सरकार को उन्होंने करीब 4 साल पहले 400 पन्नों की चार्जशीट रिपोर्ट दी थी, जिस पर सीएम मनोहर लाल खट्टर ने हुड्डा के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया था, लेकिन अभी तक हुड्डा के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई। अभय चौटाला ने सीएम मनोहर लाल से पूछा कि वह बताएं कि हुड्डा के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की गई। उन्होंने मनोहर लाल और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आपस में मिलने की आशंका जाहिर की है। अभय चौटाला ने कहा कि अगर उस समय कार्रवाई हो जाती तो हुड्डा को अब तक 4 साल की जेल हो जानी थी। 

PunjabKesari, haryana

इसके साथ अभय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा उनके इस्तीफे पर टिप्पणी कर रहे हैं, लेकिन अगर हुड्डा किसानों के हितैषी हैं तो दिल्ली आंदोलन में जाकर किसानों का समर्थन करें। उन्होंने कहा कि 5 मार्च से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र में जरूर जाएंगे और स्पीकर से सभी पूर्व विधायकों और पूर्व सांसदों के आने की अनुमति लेंगे। 

वहीं अभय चौटाला ने प्रदेश सरकार पर भी जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार ने शराब घोटाले में कोई कार्रवाई नहीं की। शराब घोटाले की रिपोर्ट हरियाणा सरकार को सार्वजनिक करनी चाहिए, अगर सरकार रिपोर्ट सार्वजनिक करती है तो मंत्रियों और अधिकारियों की पोल खुलेगी। अभय ने कहा कि हरियाणा के दो उपचुनाव में भाजपा को प्रदेश की जनता सबक सिखाएगी। कालका और ऐलनाबाद हल्के में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर और सीएम मनोहर लाल खट्टर रैली करके दिखाएं। 

PunjabKesari, haryana

उन्होंन केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर के भीड़ से कानून नहीं रद्द होने के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि भीड़ ने ही देश को आजादी दिलाई थी। तोमर अभी भी आरएसएस के दफ्तर से बाहर नहीं निकले हैं। उन्होंने चुनौती दी है कि अगर केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर में दम है तो वे हरियाणा पंजाब का दौरा करके दिखाएं। उन्होंने कहा कि भीड़ ने ही तोमर को सांसद बनाकर संसद में भेजा था, भीड़ अगर किसी काम को बनाना जानती है तो बिगाड़ना भी जानती है। 
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Related News

Recommended News

static