अभय चौटाला ने जेजेपी को कहा टुकड़े-टुकड़े गैंग, चौधरी बीरेंद्र सिंह पर साधा निशाना

11/16/2020 9:26:35 PM

सिरसा (सतनाम): बरोदा उपचुनाव के बाद इनेलो ने सोमवार को सिरसा में प्रदेश कार्यकारणी की बैठक बुलाई। इस बैठक में हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला भी मौजूद रहे। बैठक में बरोदा उपचुनाव में मिली हार के कारणों पर चर्चा हुई साथ ही संगठन मजबूती को लेकर आगामी रणनिति भी बनाई। इसी दौरान भरे मंच से इनेलो महासचिव अभय सिंह चौटाला ने जेजेपी को टुकड़े-टुकड़े गैंग कह दिया। 



उन्होंने कहा कि जेजेपी ने जिस तरह से इनेलो को खत्म करने का षडयंत्र रचा था, उसी जेजेपी को उसके ही सहयोगी दल भाजपा ने खत्म करने की पूरी योजना बना ली है। उन्होंने कहा कि जेजेपी टुकड़े-टुकड़े गैंग है, और बहुत जल्द ये गैंग टूटकर बिखरने वाला है। 

अभय चौटाला ने चौधरी बीरेंद्र सिंह और अजय चौटाला पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि बीरेंद्र सिंह की पार्टी में सुनवाई नहीं होती तो वहीं अजय चौटाला की परिवार में सुनवाई नहीं होती। इन दोनों नेताओं ने दांव लगाने के लिए भाजपा का साथ दिया है। ये जो अपने आप को किसान हितैषी बताते हैं, किसानों के बीच में तो जाकर देखें पता लग जाएगा। वहीं अभय चौटाला ने बरोदा उपचुनाव में मुख्यमंत्री के वोट कम होने के बयान पर कहा की 20 हजार वोट किसका कम हुआ, ये भाजपा और जजपा बताए। ये लूटेरों का टोल है इन्हें जनता सबक सिखाएगी।


उन्होंने कहा की प्रदेश कार्यकारणी की बैठक में निर्णय लिया गया है की जल्द ही पार्टी नेताओं के प्रदेश के कार्यकर्म बनेंगे। जो मार्च महीने तक प्रदेश के सभी 90 विधानसभाओं में जाकर जनता से संवाद करेंगे। उन्होंने कहा की इन कार्यक्रमों के दौरान किसानों ने हमारा साथ दिया तो उनकी लड़ाई अंतिम छोर तक लड़ेंगे। किसानों को न्याय दिलवाकर रहेंगे, सरकार को कानून वापस लेने के लिए मजबूर करेंगे। 

vinod kumar