मोदी ने हरियाणा को दूसरा घर बता वोट तो लूटा, लेकिन रैली में नहीं दी एक पैसे की सौगात: अभय

10/9/2018 10:30:23 PM

चंडीगढ़ (धरणी): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सांपला रैली को लेकर इनेलो विधायक व नेता प्रतिपक्ष अभय सिंह चौटाला ने बड़ा हमला बोला है। अभय चौटाला ने आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री मोदी हरियाणा को दूसरा घर कह कर वोट तो लूट लिए, मगर हरियाणा को एक भी नहीं पैसे कीसौगात नहीं दे कर गए। अभय चौटाला ने कहा कि यह प्रधानमंत्री का पांचवा हरियाणा का दौरा थाऔर हरियाणा के लोगों को उम्मीद थी कि इस बार उन्हें कोई सौगात दे कर जाएंगे, लेकिन प्रदेशवासियों का दुर्भाग्य है कि बार-बार प्रधानमंत्री आकर हरियाणा के लोगों का अपमान करते हैं। 



अभय चौटाला ने कहा कि प्रधानमंत्री ने हरियाणा के लोगो के बीच खड़े होकर कहा था हरियाणा उनका दूसरा घर है। जिसपर हरियाणा के लोगों ने भी उनकी सरकार बनाई मगर एक भी नए पैसे की सौगात नही देकर गए। जो छोटे मोटे कामों में प्रशासनिक अमले लगे थे उनको भी व्यस्त करके रखा गया। चौटाला ने कहा किसान के मसीहा का अनावरण करते है दूसरी तरफ किसानों की जीवन रेखा पर बात नहीं की गई। प्रधान मंत्री ने मुख्यमंत्री को 21 महीने से समय नहीं दिया।

अभय ने कहा कि चौधरी बीरेंद्र सिंह ने भी एसवाईएल का जिक्र नहीं किया जबकि लखवार डैम की चर्चा करते नजर आए। लखवार डैम तो 10 से 20 साल बाद बनेगा तब तक हरियाणा बंजर हो जाएगा। अभय ने प्रधानमंत्री की रैली में भीड़ ना जुटने पर भी चुटकी ली। उन्होंने कहा कि इससे ज्यादा समर्थन हमारी सात अक्टूबर की रैली में मिला। उन्होंने कहा कि समर्थन देकर देवी लाल के प्रति लोगों ने दीवानगी दिखाई।

Shivam