SYL पर सवाल पूछा तो मीडिया पर ही भड़क गए अभय चौटाला

2/21/2017 4:37:07 PM

कैथल (रमन गुप्ता):एसवाईएल की खुदाई के लिए तैयार की गई रणनीति पर कार्यकर्ताओं से बातचीत के लिए नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला कैथल के आरकेएम फ़ार्म पर पहुंचे और कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली। कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि अन्य सभी दल एसवाईएल के नाम पर राजनीति कर रहे है। अधिकारियों के माध्यम से बीजेपी सरकार इनेलो को रोकना चाहती है। उन्होंने ये भी कहा कि पंजाब के नेताओं की तरफ से कहा गया है कि अगर इनेलो ने नहर की खुदाई की तो हरियाणा और पंजाब के बीच हालात खराब हो जाएंगे। बातों-बातों में उन्होंने आप नेता भगवंत मान को भी नाचने-गाने वाला बताया। 

पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि एसवाईएल के पानी पर हरियाणा का हक़ है और 23 फरवरी को लाखों की संख्या में इनेलो के कार्यकर्ता एसवाइएल की खुदाई के लिए अंबाला में पहुंचेगे। बीजेपी के राष्ट्रीय सचिव अरुण चुघ ने कहा है कि हम एसवाईएल का एक बूंद पानी भी नहीं देंगे और ना ही इनेलो कार्यकर्ताओं को पंजाब में घुसने देंगे। यानी की ये बीजेपी का ही फैसला है कि वे हरियाणा को पानी नहीं देंगे। कांग्रेस के भूपेंद्र हुड्डा पर बोलते हुए कहा कि उन्होंने इनेलो और अभय चौटाला को नहर के नाम पर नौटंकी करने वाला बताया है। अगर एसवाईएल पर पंजाब सरकार ने इनेलो के कार्यकर्ताओं के साथ जोर जबरदस्ती करने की कोशिश की तो उसका खामियाजा भुगतना पडे़गा। 

अनिल विज द्वारा दी गई प्रतिक्रया की इनेलो और अकाली का मैच फिक्स है, जब ये सवाल पूछा गया तो अभय चौटाला पत्रकारों पर भड़क पड़े और कहा कि प्रेस के पास इसके सिवा कोई काम नहीं बचा की कोई मुर्ख क्या कह दे, इसको लेकर सवाल करना शुरू कर देते हैं। मैं किसी भी मुर्ख व्यक्ति के सवाल का जवाब देने नहीं आया हूं।