बसपा सुप्रीमो मायावती से अभय चौटाला ने की मुलाकात, क्या विधानसभा चुनावों में करेंगे गठबंधन ?

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 09:08 PM (IST)

हरियाणा डेस्क: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज हो गई है। वहीं राजनीतिक दलों के बीच सियासी जोड़ तोड़ भी शुरू हो गया है। इस बीच दो बड़े नेताओं की मुलाकात ने प्रदेश की सियासत को चर्चाओं में डाल दिया है।

 

बता दें कि इनेलो के महासचिव अभय सिंह चौटाला ने लखनऊ में उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री और बसपा सुप्रीमो मायावती से मुलाकात की। दोनों नेताओं को मुलाकात के बाद कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं कि हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में क्या बसपा और इनेलो का गठबंधन होगा। हालांकि अभी इसको लेकर दोनों ही पार्टियों की तरफ से किसी तरह का बयान सामने नहीं आया है।

 

वहीं मुलाकात के बाद अभय चौटाला ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "आज बसपा सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश, परम आदरणीय बहन कुमारी मायावती जी से उनके निवास स्थान पर मुलाक़ात की और देश-प्रदेश के मुख्य मुद्दों पर विशेष चर्चा की।"

 

 

हरियाणा की 90 विधानसभा सीटों पर चुनाव होने हैं। पिछली बार यहां बीजेपी और दुष्यंत चौटाला की जेजेपी ने मिलकर सरकार बनाई थी। हालांकि इस साल दोनों पार्टियों का गठबंधन टूट गया और सीएम मनोहर लाल की जगह नायब सिंह सैनी को प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाया गया। वहीं इस चुनाव में भी अमित शाह ने ऐलान कर दिया है कि बीजेपी की तरफ से नायब सिंह सैनी ही मुख्यमंत्री का चेहरा होंगे। ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा की अन्य पार्टियां गठबंधन करती हैं या नहीं।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static