इनेलो का हाल महाभारत के कौरवों और पांडवों जैसा: अजय चौटाला (VIDEO)

11/6/2018 3:28:29 PM

चंडीगढ़ (ब्यूरो):  इनेलो के घमासान के बीच अाज अजय चौटाला झज्जर पहुंचे, जहां कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। चौटाला 2 साल के बाद अाज पार्टी कार्यालय में अाए हैं। यहां उनके समर्थकों का भारी जमावड़ा देखने को मिला। इस मौके पर उनके साथ दिग्विजय चौटाला भी मौजूद थे। वहीं, संबोधन के दौरान कार्यकर्ताओं ने अजय व दिग्विजय चौटाला जिंदाबाद के जोरदार नारे लगाए। बता दें कि इसके बाद चौटाला दादरी, भिवानी, 2 बजे हांसी और 3 बजे हिसार का दौरा करेंगे।  



कार्यकर्ताओं से रू-ब-रू होते हुए अजय चौटाला ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। चौटाला ने कहा कि इनेलो किसी की नहीं, केवल अाप लोगों की पार्टी है। हालांकि, इस समय पार्टी में हालात ठीक नहीं हैं। इनेलो का हाल महाभारत के कौरवों और पांडवों जैसा हो चुका है, लेकिन फैसला अाप पार्टी कार्यकर्ताओं के हाथ में है कि उन्हें पांडवों का साथ देना है या कौरवों का। 

चौटाला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि न तो हमें साम्राज्य चाहिए और न ही सत्ता की जरूरत है। हम केवल इतना चाहते हैं कि कार्यकर्ताओं का पूरी तरह से सम्मान होना चाहिए। हमने न पहले कभी कार्यकर्ताओं को जलील होने दिया और न कभी भविष्य में होने देंगे। मैं अपने कार्यकर्ताओं के कांटों को पलकों से हटाने के काम करूंगा। 

अजय चौटाला ने झज्जर दौरे के दौरान भाजपा को झटका दिया है। इस मौके पर पूर्व विधायक दरियाव राजौरा के सुरेन्द्र राजौरा लड़के ने भाजपा को अलविदा कह दिया। सुरेन्द्र ने अाज अजय चौटाला की मौजूदगी में इनेलो ज्वाइन की।   



दिग्विजय चौटाला का बयान 
अजय चौटाला के साथ झज्जर पार्टी कार्यालय पहुंचे इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला का भी बयान सामने अाया है। उन्होंने कहा कि जनता की राय परमात्मा की राय होती है, जो भी फैसला होगा, जनता के अनुरूप ही होगा। सभी को 17 नवंबर तक इंतजार करना पड़ेगा। उसके बाद जो भी होगा, सबसे सामने अा जाएगा।

अजय चौटाला तिहाड़ से 14 दिन की पैरोल पर बाहर आ गए हैं। इसके बाद  कल चौटाला दिल्ली में 18 जनपथ पर पहुंचे। इस मौके पर अजय चौटाला के बेटे और सांसद दुष्यंत चौटाला और दिग्विजय चौटाला भी उनके साथ मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं को पेड कांग्रेसी कहने वालों पर मुझे तरस आता है।
 

Deepak Paul