मनीष ग्रोवर ऐसे ही बयान देते रहे तो इनेलो वैसे ही जीत जाएगी: अभय (VIDEO)

12/8/2018 7:20:00 PM

रोहतक/टोहाना (दीपक/सुशील): इनेलो पार्टी से नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने सहकारिता राज्य मंत्री मनीष ग्रोवर के बयान पर पलटवार किया है। अभय चौटाला ने कहा कि मंत्री ग्रोवर ऐसे ही दो-चार बयान देते रहे तों, इनेलो वैस ही जीत जाएगी। अभय ने कहा कि ग्रोवर के बयान का वे आभार जताते हैं। उन्होंने कहा कि बड़े नेता का ऐसा बयान पार्टी में बौखालाहट के संकेत व्यक्त करते हैं।

वहीं अभय सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी को पार्टी के लोग ही नहीं पसंद करते। गौरतलब है कि शुक्रवार को रोहतक में मेयर चुनावों को लेकर उम्मीदवार के समर्थन में प्रचार करते हुए सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर ने प्रत्याशियों को हथियार और पैसा देने की बात कह रहे थे।

यह भी पढ़ें: चुनावों में साम दाम दंड भेद, हर तरीका अपनाने तैयार हैं राज्यमंत्री मनीष ग्रोवर

ग्रोवर के खिलाफ चुनाव आयोग में देंगे शिकायत, एफआईआर भी करवाएंगे : अभय चौटाला
वहीं फतेहाबाद के टोहाना में भी अभय चौटाला मंत्री मनीष ग्रोवर के विवादित बयान पर संगठन की तरफ से कड़ा संज्ञान लेने के संकेत दिए हैं। उन्होंने स्पष्ट किया कि सहाकारिता मंत्री का बयान निंदनीय है और इनेलो-बसपा गठबंधन ने इस मामले में चुनाव आयोग को मंत्री की शिकायत करने का निर्णय लिया है। साथ ही पार्टी की कोर कमेटी को मंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के भी निर्देश दे दिए गए हैं।

Rakhi Yadav