अभय का सरकार पर वार, कहा-सिरसा में शिलान्यास नहीं बल्कि सत्यानाश किया

punjabkesari.in Thursday, May 19, 2022 - 06:03 PM (IST)

सिरसा(सतनाम): ऐलनाबाद के विधायक और विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला ने एक बार फिर से हरियाणा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि डी प्लान का पैसा सही ढंग से खर्चा नहीं हो रहा है। सरकार के साथ जुड़े कुछ लोग इस पैसे का दुरूपयोग करते थे। जिस विधायक के हलके में पैसा लगाया जाता है उस विधायक को कितना पैसा जारी किया गया उसके बारे में कोई जानकारी नहीं होती है।

उन्होंने कहा कि आज की बैठक में उन्होंने इस मुद्दे को उठाया है और बैठक में बैठे मौजूद मंत्री, विधायक और अधिकारी भी सहमत दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि मुझे पूरी उम्मीद है कि उनकी बात का जरूर असर होगा।

दरअसल, अभय चौटाला आज सिरसा में डी प्लान के कार्यों की समीक्षा करने के लिए लघु सचिवालय में हो रही मासिक बैठक में पहुंचे थे। इस मौके पर अभय चौटाला के साथ स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता,  डबवाली से कांग्रेस विधायक अमित सिहाग सहित जिला प्रशासन के अधिकारी शामिल थे।

मीडिया से बातचीत करते हुए इनेलो विधायक अभय सिंह चौटाला ने कहा कि मेरे हलके ऐलनाबाद में सबसे ज्यादा डी प्लान के पैसों का दुरुपयोग हुआ है। चुनाव के दौरान मेरे हलके में भी डी प्लान के पैसे का दुरुपयोग किया गया था। अभय चौटाला ने आगामी संभावित निकाय चुनावों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि इनेलो सिंबल पर ही चुनाव लड़ेगी। डेढ़ साल से सरकार चुनाव को टाल रही थी सरकार में बैठे लोग चुनाव टाल रहे है।

अभय चौटाला ने मारुति और सरकार के बीच हुए MOU होने के सवाल पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सरकार अपनी पीठ थपथपा रही है मारुति का तीसरा प्लांट लगने के बाद युवाओं को नौकरी मिलेगी अभी समझौता हुआ है उस प्लांट को शुरू तो होने दो। सीएम मनोहर रोजाना घोषणाएं करते है पूरे प्रदेश में मेडिकल कॉलेज बनाने का एलान किया था अभी तक काम शुरू नहीं हुआ है। उन्होंने कहा कि सीएम ने कल भी सिरसा में शिलान्यास नहीं किया बल्कि सिरसा का सत्यानाश किया है।

अभय चौटाला ने कुलदीप बिश्नोई की सीएम से मुलाकात पर बोलते हुए कहा कि कुलदीप को अपना फैसला लेना है और कुलदीप कौन से दल में जाना चाहते है। कुलदीप कुछ मुद्दे लेकर सीएम से मुलाकात करने गए थे । उन्होंने कहा कि हरियाणा में सभी राजनीतिक पार्टियां रैली कर रही है लेकिन इनेलो 25 सितंबर को चौधरी देवीलाल की जयंती पर जो भीड़ इक्कठा करेगी उस दिन देख लेना कि हरियाणा की जनता किसके साथ है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Related News

Recommended News

static