27 दिसंबर को विज को सौंपूंगा नशे के कारोबार में लिप्त भाजपा नेताओं की लिस्ट: चौटाला

12/24/2019 12:13:09 AM

सिरसा (सतनाम सिंह): इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा है कि सिरसा सहित हरियाणा में नशे का कारोबार तेजी से बढ़ रहा है। मगर हैरानी की बात है कि इसके बावजूद नशे पर अंकुश लगाने के प्रति सरकार कोई रूचि नहीं दिखा रही है। इसके पीछे प्रमुख वजह यह है कि नशे के कारोबार में खुद भाजपा के नेता ही संलिप्त हैं। वे आज अपने आवास पर प्रेससवार्ता सम्बोधित कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि वे मुद्दे को  लेकर सीएम मनोहर लाल तथा हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज को पत्र लिखा है, 27 दिसंबर को जब विज सिरसा आएंगे तो सिरसा की पंचायतों से प्रस्ताव लेकर मैं विज को दूंगा तथा विज को मैं उन व्यक्तियों के नाम बताऊंगा जो नशे के कारोबार में लिप्त हैं। यदि विज ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की तो मैं पुलिस में केस दर्ज करवाऊंगा। चौटाला ने कहा कि यदि मैंरे द्वारा दिए गए नाम गलत पाए गए तो सरकार मुझ पर कार्रवाई कर सकती है।

उन्होंने सिरसा के साथ बिजली देने में भेदभाव के आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार उन लोगों को भी 24 घंटे बिजली नहीं देती जो पूरा बिल अदा करते हैं तथा न ही नए ट्यूबवेल के कनेक्शन देती है। उन्होंने कहा कि सरकार के पास डार्क जोन घोषित करने का स्पष्ट मापदंड नहीं है। अभय सिंह ने सरकार पर पुन: आरोप लगाया कि वह जांच के नाम पर चावल मिल मालिकों से एक-एक लाख रुपये वसूल कर रही है और उन्हें लूट रही है।

Shivam