उचाना से चुनाव लड़ेगा हमारे परिवार का सदस्य: अभय चौटाला

11/30/2018 8:23:14 PM

 उचाना(ब्यूरो): इंडियन नेशनल लोकदल(इनेलो) नेता अभय चौटाला ने आज कहा कि उचाना विधानसभा क्षेत्र से उनके परिवार का कोई सदस्य चुनाव लड़ेगा। चौटाला ने यहां जानकारी देते हुये कहा कि इस हलके के लोगों की मांग है कि आगामी विधानसभा चुनाव में इस हलके से चौटाला परिवार का प्रत्याशी हो। उन्होंने कहा कि लोगों की यह मांग निश्चित रूप से पूरी की जाएगी।

इनेलो नेता ने कहा कि राज्य में नगर निगम चुनावों में महापौर पद का चुनाव इनेलो और बहुजन समाज पार्टी गठबंधन संयुक्त रूप से लड़ेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस निगम चुनाव में हार के डर से अपने चुनाव चिन्ह चुनाव लडऩे से पीछे हट गई है। भाजपा के पास भी अब तक कोई उम्मीदवार महापौर पद के लिये सामने नहीं आ रहा है। उन्होंने दावा किया कि दोनों पार्टियों को महापौर पद के चुनावों में अपनी हार नजर आ रही है।

उन्होंने इससे पहले नए बस स्टैंड के पास ब्राह्मण धर्मशाला में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि वह एक दिसंबर से कुरूक्षेत्र से जन अधिकार यात्रा शुरू करने जा रहे हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने पार्टी सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला को उनसे मुलाकात कर दे दी है। यात्रा का उद्देश्य कांग्रेस और भाजपा दोनों को सत्ता से दूर रखना है।  इनेलो के दोफाड़ होने को लेकर सवाल पर उन्होंने कहा कि ऐसे हालात पार्टी में कई बार हुए है। बसपा से गठबंधन के बाद राज्य में गठबंधन सरकार बनने की चर्चा गर्म थी। लेकिन कुछ लोग नहीं चाहते कि यह गठबंधन सत्ता में आए।

Shivam