अभय चौटाला ने ग्रामीणों को पानी की सुविधा देकर उनकी समस्या किया दूर: सुनैना चौटाला

10/8/2023 4:08:21 PM

जुलाना(विजेंदर बाबा): इनेलो नेत्री सुनैना चौटाला ने भी हलके के दर्जन भर गांव में दौरा कर लोगों से जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने लोगों के सुख-दुख में भी भाग लिया। जेजे वंती गांव में पीने के पानी की समस्या पिछले कई सालों से बनी हुई थी। जिसको लेकर ग्रामीणों ने अधिकारियों में नेताओं तक गुहार लगा चुके थे, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। वहीं अभय चौटाला ने ट्यबवेल लगाकर उनकी समस्या दूर कर दी। आज से ग्रामीणों  को पानी के लिए तरसना नहीं पड़ेगा। 

 

बता दें कि जुलाना हल्के में आज राजनीतिक हलचल बढ़ती दिखाई दे रही है। ऐसे में आभार नेता अपनी पार्टी के प्रचार के लिए लोगों के बीच में पहुंचना शुरू कर दिए है। इस दौरान जेजे वंती गांव में ट्यूबवेल का उद्घाटन किया। इस दौरान ग्रामीणों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि चौधरी अभय चौटाला की पैदल यात्रा के दौरान ग्रामीणों ने उनको पानी की समस्या के बारे में अवगत कराया था। जिस पर उन्होंने स्वयं संज्ञान लेते हुए तुरंत अधिकारियों को समाधान के आदेश दिए थे। जिसका नतीजा यह है कि आज गांव में पीने के पानी का नया ट्यबवेल लगाकर गांव में सप्लाई चालू की गई है। इनेलो नेत्री ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार ने प्रदेश में विकास के नाम पर हमेशा लूट की है। साथ ही उन्होंने कहा कि आने वाले समय में चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलने वाली पार्टी इनेलो है। आप सभी किसान मजदूर एकजुट होकर अपने भविष्य को तय करें।

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में पिछले कई सालों से पीने के पानी की समस्या बनी हुई है। जिसको लेकर गांव में कोई व्यवस्था नहीं है। अपनी मांग को लेकर वे विभाग के अधिकारियों से लेकर हलके के विधायक और अन्य नेताओं तक मिल चुके हैं, लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। पिछले दिनों के नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला पदयात्रा के दौरान गांव से गुजरे और गांव की समस्या के बारे में पूछा जिस पर ग्रामीणों ने बताया कि उनके गांव में पीने के पानी की समस्या है। इस दौरान उन्होंने तुरंत कार्रवाई करते हुए अधिकारियों को आदेश दिए कि गांव की समस्या का समाधान करें। इस पर कार्रवाई करते हुए अधिकारियों ने गांव में पीने के पानी की व्यवस्था के लिए एक ट्यूबवेल लगाया है। ग्रामीण ने कहा कि आज माननीय सुनैना चौटाला द्वारा यह ट्यूबवेल जनता को समर्पित किया गया है।  

               (हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
                (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma