हम पानी के लिए पसीना बहा रहे थे, हुड्डा-खट्टर यहां पकौड़े खा रहे थे: चौटाला

7/11/2017 4:50:00 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरनी):इनेलो नेता अभय चौटाला चंडीगढ़ में प्रेस कांफ्रेंस करते हुए मीडिया से रू-ब-रू हुए। जहां उन्होंने भाजपा अौर कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि वे एक-दूसरे से मिलकर प्रदेश की जनता को लूटने का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब हम अौर जनता ने इतनी धूप में लोगों के हितों की लड़ाई लड़ रहे थे, उस समय मौजूदा अौर भूतपूर्व मुख्यमंत्री चाय अौर पकौड़े खा रहे थे। दोनों आपस में बैठकर रणनीति बना रहे थे। 

चौटाला ने तंज कसते हुए कहा कि जब वे SYL की लड़ाई लड़ रहे थे तब भूपेंद्र सिंह हुड्डा यह कह रहे थे कि उन्होंने कैसे इस प्रदेश को 10 वर्षों तक लूटा। वहीं मौजूदा मुख्यमंत्री मनोहर लाल कहीं न कहीं उनसे पूछ रहे थे कि मैंने तो इस प्रदेश को बर्बाद करने में 3 वर्ष निकाल दिए, अब 2 साल किस तरह की योजना बनाई जाए कि जनता ज्यादा दुखी हो जाए। 

वहीं उन्होंने कहा कि एक प्रेस नोट में हुड्डा ने कहा था कि मुख्यमंत्री ने मुझे SYL मुद्दे के लिए बुलाया था। चौटाला ने तंज कसते हुए कहा कि क्या वे पंजाब के एंजेट के रुप में काम कर रहे हैं, जो उन्हें बुलाया था। यदि SYL के लिए बुलाया था तो उन्हें जनता को बताना चाहिए कि उन्होंने क्या बात की। चौटाला ने कहा कि पूर्ण रूप से साफ हो चुका है कि भाजपा अौर कांग्रेस प्रदेश को बर्बाद करने की योजना बना रही है। लेकिन इनेलो लोगों के बीच जाकर जागृति पैदा करके अौर आगे लेकर जाएगी।