अभय चौटाला ने भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा-जजपा पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

6/4/2023 7:13:10 PM

हिसार(विनोद सैनी): इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि गठबंधन की सरकार भ्रष्टाचार मुक्त शासन के बड़े-बड़े दावे करती है, लेकिन इस सरकार ने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। भ्रष्टाचार में सीएम ऑफिस तक शामिल है। सीएम के पूर्व ओएसडी ने 45 करोड़ रुपये की जमीन मात्र 75 लाख रुपये में खरीदी और उसका सीएलयू भी करवा लिया। एचपीएससी में जो करोड़ों रुपए पकड़े गए थे। उसमें इसी ओएसडी का नाम था। उन्होंने कहा कि जमीन खरीद व सीएलयू का मामले की जांच ईडी को दी जानी चाहिए।

 

समाज का हर वर्ग मौजूदा सरकार से परेशान: अभय चौटाला

 

बता दें कि प्रदेश में परिवर्तन यात्रा का आज 15वां दिन है और इस दौरान लोगों का भारी जुड़ाव इनेलो पार्टी के साथ देखने को मिला। वहीं आज सिरसा रोड स्थित होटल ब्लू बर्ड में एक पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा कि प्रदेश में जहां-जहां भी मैं गया। वहां पर हर वर्ग के लोग भाजपा-जजपा की सरकार से परेशान व दु:खी मिले और मेरे सामने ढेरों समस्याएं रखीं।

 

इनेलो की सरकार बनने पर सारी व्यवस्थाएं होंगी दुरुस्त

 

उन्होंने कहा कि यह सरकार से किसान, मजदूर, व्यापारियों और कर्मचारियों को कुचलने में लगी है। किसानों की फसल बेचने का पोर्टल बना दिया, जिससे किसान बहुत अधिक दुखी और परेशान हैं। उन्हें दर-दर की ठोकरें खानी पड़ती हैं। इनेलो की सरकार बनने पर इन सब पोर्टल को बंद करेंगे। इसके साथ ही ई-टेंडरिंग को भी समाप्त किया जाएगा।

 

प्रदेश में सामान्य अस्पतालों का हाल खस्ता है: अभय चौटाला

 

चौटाला ने कहा कि सीएम ने घोषणा की थी कि हर जिले में मेडिकल कॉलेज बनाऊंगा, लेकिन मेडिकल कॉलेज तो दूर हिसार का सामान्य अस्पताल ही बेहद खस्ता हाल में है। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री एक बड़े प्राइवेट अस्पताल का उद्घाटन करने तो आ गए, लेकिन नजदीक ही हिसार के सामान्य अस्पताल के हालात क्या हैं। इससे उन्हें कोई लेना-देना नहीं है। प्राइवेट अस्पतालों में आम आदमी के साथ लूट की जा रही है। उन्होंने स्वयं के साथ हुए बताया कि उनके पैर में मामूली से जख्म के ऑपरेशन के एक नामी अस्पताल ने केवल एक रात का 1 लाख 85 हजार रुपए का बिल उन्हें थमा दिया, जिसे देखकर वे हैरान हो गए थे।

 

डीसीएम मिल से जुड़ा मुद्दा हमने उठाया तो अधिकारी जाग गए: अभय चौटाला  

 

उन्होंने हिसार डीसीएम मिल की जमीन से जुड़ा मामला पत्रकारों के सामने उजागर करते हुए बताया कि नियमानुसार वह कंपनी, संस्थान या व्यक्ति के नाम नहीं हो सकती है, लेकिन इस जमीन की सीएलयू किसी गुलमोहर कंपनी के नाम से कर दी गई। इसमें डिप्टी सीएम भी शामिल है। जब हमने यह मुद्दा उठाया तो विभाग के अधिकारी जागे और उन्होंने इस सीएलयू की जांच कर इसे कैंसिल किया। उन्होंने पूर्व मंत्री प्रोफेसर संपत सिंह निशाना साधते हुए कहा कि प्रोफेसर संपत सिंह पहले तो हमारे साथ थे फिर कांग्रेस के साथ गए उसके बाद फिर भाजपा के साथ गए जजपा के संपर्क में भी आए लेकिन वहां पर भी दाल नहीं गली फिर उसके बाद दोबारा कांग्रेस में गए प्रोफेसर संपत सिंह को कांग्रेस में भी टिकट नहीं मिली तो फिर वह आम आदमी पार्टी में जाएंगे और आम आदमी पार्टी में भी अगर दाल नहीं गली तो फिर वापिस घूम कर मेरे पास ही आएंगे प्रोफेसर संपत सिंह एक सड़ी हुई कड़ी है। मैं उसके बारे में कोई बात नहीं करना चाहता हूं।  

               (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 
 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma