''भाजपा के साथ हुड्डा की सेटिंग, नहीं चाहते कांग्रेस का राज्यसभा सांसद''...अभय चौटाला का भूपेंद्र पर तंज

punjabkesari.in Friday, Jun 21, 2024 - 03:35 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : अभय सिंह चौटाला आज इनेलो के कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने रोहतक पहुंचे थे। इस दौरान अभय चौटाला ने राज्यसभा चुनाव को लेकर भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि वह हरियाणा में होने वाले राज्यसभा चुनाव से भाग रहे हैं। 


हुड्डा को राज्यसभा के लिए विपक्ष से करनी चाहिए बातचीत

अभय चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा खुद नहीं चाहते हैं कि हरियाणा से राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का प्रत्याशी जीते, क्योंकि भूपेंद्र हुड्डा भाजपा से मिले हुए हैं। इसलिए वह राज्यसभा चुनाव से भाग रहे हैं। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा को विपक्ष से बातचीत कर राज्यसभा चुनाव लड़ना चाहिए। हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए अभय चौटाला बोले कि जब दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने राज्यसभा चुनाव लड़ा था तो उन्होंने विपक्ष से वोट मांगे थे, लेकिन अब वोट मांगने में क्यों शर्म कर रहे हैं।


विधानसभा चुनाव में INLD पार्टी करेगी बेहतर प्रदर्शन 

उन्होंने कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा को यह गलतफहमी है कि हरियाणा में पांच लोकसभा की सीट कांग्रेस पार्टी ने जीती है, जबकि यह सीटें इंडिया गठबंधन की वजह से जीती गई है। कांग्रेस पार्टी से तो कांग्रेस के नेताओं और कार्यकर्ताओं का ही विश्वास उठ चुका है। इसीलिए उनके बड़े नेता पार्टी छोड़कर भाग रहे हैं। अभी तो कांग्रेस पार्टी के और भी नेताओं के नाम सामने आएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में इनेलो पार्टी बेहतर प्रदर्शन करेगी और हरियाणा में इनेलो पार्टी की सरकार बनने जा रही है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static