अभय चौटाला ने बीजेपी और कांग्रेस पर कसा तंज, भूपेंद्र हुड्डा को लेकर कही ये बात

5/2/2023 7:57:12 PM

गोहाना(सुनील): शहर में इनेलो महासचिव और ऐलनाबाद से विधायक अभय चौटाला ने जेजेपी व बीजेपी और कांग्रेस के पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह को आड़े हाथों लिया है। अभय चौटाला ने कहा भूपेंद्र सिंह हुड्डा जो बयानबाजी करते है, वे बीजेपी के कहने पर करते है। मैने भूपेंद्र सिंह हुड्डा का बयान पढ़ा वे कहते है कि वे अकेले ही चुनाव लड़ने में सक्षम है। किसी के साथ समझौता नहीं करेंगे।

उन्होंने कहा कि शराब घोटाले में जिस प्रकार से बीजेपी ने दिल्ली के डिप्टी सीएम को जेल भेजा। उसी प्रकार से दुष्यंत चौटाला को बीजेपी ही जेल भेजेगी। यह हमारी परिवर्तन यात्रा पर नुक्ताकसी करने से बाज नहीं आ रहे है। अभय चौटाला ने कहा कांग्रेस के राहुल गांधी कहते है। बीजेपी के खिलाफ सभी एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात करते है। सब को एक साथ जोड़ने की बात करते है। जितने भी क्षेत्रीय दल है वे सभी कांग्रेस के साथ आएंगे और सभी बीजेपी के खिलाफ साथ मिलकर चुनाव लडेंगे। हम किसी के पास नही जाएंगे, अगर कोई हमारे पास आएगा तो हम हरियाणा के हित को ध्यान में रखकर पहले देखेंगे कि कोई अपने स्वार्थ पूर्ति के लिए तो नहीं फिर हम जाएंगे।

अभय चौटाला ने कहा जिस प्रकार से जेजेपी ने चौधरी देवीलाल का फोटो दिखा कर बीजेपी के खिलाफ नारा देकर वोट हासिल किए। वहीं बीजेपी की सरकार बनने में हाथ है वह जेजेपी का है। जेजेपी ने बीजेपी की सरकार बना कर लोगो से धोखा किया है। लोग भी जेजेपी इस धोखे का उसी प्रकार बदला लेने को तैयार है। लोग इतने नाराज है की उन्हें गांव में आने पर इनसे हिसाब मांगने की बात कर रहे है। लोग इस धोखे से नाराज है। शराब घोटाले में जिस प्रकार से बीजेपी ने दिल्ली के डिप्टी सीएम जो जेल भेजा उसी प्रकार से दुष्यंत चौटाला को बीजेपी ही जेल भेजेगी यह हमारी परिवर्तन यात्रा पर नुक्ता कसी करने से बाज नहीं आ रहे है। अभय चौटाला ने कहा बीजेपी के सीएम आए दिन कोई न कोई घोषणा करता रहता है मगर उसे पूरा नहीं करता। इस बीजेपी सरकार से लोग बहुत परेशान है। सीएम  जितना लोगों के बीच जायेगा उतना ही लोगो को इस बीजेपी की सरकार से निजात मिलेगी। किस प्रकार से एक युवा द्वारा बिजली आठ घंटे भी नही आने पर सीएम ने जवाब दिया सीएम ने कहा बिजली पूरी नहीं देंगे। उन्होंने कहा कि हमारी यात्रा नौ जिलों के इलाकों से पहुंच चुकी है। लोग इनके के साथ जुड़ रहे है। वे इस बार परिवर्तन की बात कर रहे है, जो लोग इनको छोड़ कर जेजेपी में चले गए वे भी उससे नाराज है।

                 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma