भूपेंद्र हुड्डा और उनके बेटे दीपेंद्र के बयान पर अभय का पलटवार, भतीजे दुष्यंत पर भी बोला हमला

1/17/2021 12:31:48 PM

जींद (अनिल कुमार): इनेलो नेता व विधायक अभय चौटाला ने प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा और उनके बेटे राज्य सभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा के उस बयान पर पलटवार किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि इनेलो विधायक को इस्तीफा नहीं देना चाहिए बल्कि सदन में सरकार के खिलाफ वोट देकर सरकार गिरानी चाहिए। उन्होंने कहा कि दीपेंद्र और उनके पिता भूपेंद्र सिंह हुड्डा अपनी सलाह अपने पास रखें। मैंने अपना इस्तीफा हल्के के किसानों के कहने पर भेजा है। मेरा इस्तीफा देने के बाद बाकी के विधायकों पर दबाव बनेगा, क्योंकि लोग उनकी गर्दन पकड़ेंगे। 



उन्होंने कहा कि अगर बाकी विधायकों ने इस्तीफा नहीं दिया तो उनकी तीन पीढ़िया पंचायत सदस्य भी नहीं बन पाएंगी। अभय ने भूपेंद्र हुड्डा पर हमला बोलते हुए कहा कि वह अगर किसानों के हितैषी हैं तो उनको भी कांग्रेस के 30 विधायकों सहित इस्तीफा देकर मेरी तरह किसानों के बीच बैठ जाना चाहिए, जिसके बाद देश की राजनीति में खलबली मच जाएगी। उन्होंने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा हरियाणा में बीजेपी के एजेंट हैं। 

वहीं अपने भतीजे और हरियाणा सरकार में उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला पर नाम लिए बिना उन्होंने तीखा हमला बोला। अभय ने कहा कि जो लोग मेरे इस्तीफे से खुश हो रहे हैं, लेकिन मैं इस्तीफा देकर उनकी ऐसी चुड़ी चढ़ा दूंगा कि उनको एहसास हो जाएगा, जो अब तक चौधरी देवीलाल के नाम की राजनीति करते हैं। 



उन्होंने कहा कि मैं पूरे प्रदेश में बिना सुरक्षा में जा रहा हूं, लेकिन कुछ लोग घर में भी बिना सुरक्षा के नहीं जा सकते। क्योंकि वहां भी कोई न कोई लठ लेके बैठा है, उनके खुद के घर में भी विवाद है। अभय ने कहा कि ऐसे लोगों की काठ की हांडी एक बार ही चढ़ती है और अगली बार तो उस हांडी की राख भी नहीं मिलेगी। 

vinod kumar