डूबती कश्ती को बचाने के प्रयास में अभय: सैनी

11/6/2018 9:27:26 AM

जींद/सिरसा(पंकेस/ब्यूरो): कुरुक्षेत्र के भाजपा सांसद व लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के संयोजक राजकुमार सैनी ने कहा कि विधानसभा में विपक्ष के नेता अभय सिंह चौटाला अपनी डूबती किश्ती को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। सोमवार देर सायं जींद की सैनी धर्मशाला में जींद नगर परिषद के पूर्व प्रधान विनोद आसरी के लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी में शामिल किए जाने के मौके पर आयोजित सभा में सांसद राजकुमार सैनी ने कहा कि अभय चौटाला की किश्ती डूब रही है। 

वह इसे बचाने का प्रयास कर रहे हैं। इनैलो की पारिवारिक कलह को लेकर सैनी ने कहा कि इसने मुगल राजाओं की याद ताजा करवा दी है, जब राज के लिए अपनों को ही कैद कर लिया जाता था। ऐसा ही कुछ इनैलो में हो रहा है। जो लोग अपने परिवार के नहीं, वह जनता के कभी नहीं हो सकते। सैनी ने जींद के दिवंगत इनैलो विधायक डा. हरिचंद मिड्ढा के बेटे डा. कृष्ण मिड्ढा द्वारा इनैलो छोड़ भाजपा में शामिल होने पर कहा कि इनैलो के डूबते जहाज से अभी कई और लोग इसी तरह भागेंगे। 

जींद उप-चुनाव को लेकर सैनी ने कहा कि इसकी युद्ध स्तर पर तैयारियों के लिए 28 नवम्बर को जींद में बहुत भव्य कार्यकर्ता सम्मेलन होगा। वहीं सिरसा केपी.डब्ल्यू.डी. रैस्ट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत में सैनी ने कहा कि वर्तमान हालात पार्टी के पक्ष में बने हुए हैं व विधानसभा चुनाव में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी सत्तासीन होगी। सैनी ने कहा कि नव वर्ष 2019 का आगाज सिरसा में रैली से किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस रैली में ही सिरसा विधानसभा की सभी पांचों सीटों के उम्मीदवारों के नाम की भी घोषणा की जाएगी। 

मार्च-2019 तक प्रदेश की सभी 90 विधानसभा से पार्टी उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी। उन्होंने सिरसा जिला की सभी पांचों विधानसभा सीटों से अनुशासन कमेटी में सदस्य शामिल किए। जिसमें सिरसा से ओमप्रकाश सैनी, राजकुमार रोहलीवाल, रानियां से सोहन लाल, हरिकिशन चिनिया, कालांवाली से दाऊद सुथार, डबवाली से सूरजाराम नेहरा, ऐलनाबाद से राजेश कुमार सैन बनाए गए। इस कमेटी के कंधों पर पार्टी अनुशासन की अहम जिम्मेदारी सौंपी गई है।

Rakhi Yadav