जेठानी को टक्कर देगी देवरानी, अभय की पत्नी कांता चौटाला करेंगी महिला अधिकार सम्मेलन(Video)

11/27/2018 4:21:31 PM

चंडीगढ़(ब्यूरो): प्रदेश में इनेलो परिवार के सियासी उठापटक के बीच अब संगठ न को मजबूत करने तैयारी अब और तेज हो गई है। इनेलो से निष्कासन के बाद जहां अजय सिंह चौटाला का परिवार दूसरी पार्टी का गठन करने के पूर जोर- शोर के साथ तैयारी में जुटा है वहीं अब अभय चौटाला परिवार की तरफ से भी कार्यकर्ताओं को जोड़ने की पूरी कोशिश की जा रही है।

इधर अब नैना चौटाला की हरी चुनरी चौपाल को टक्कर देने के लिए अभय सिंह चौटाला की पत्नी कांता चौटाला को मैदान में उतारने की तैयारी शुरु हो गई है। जींद में इनेलो में महिला सेल की नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष सुमित्रा ने जींद में एलान किया है कि अब नैना चौटाला की तर्ज पर इनेलो महिला अधिकार चौपाल का प्रदेश भर में आयोजन करेगी। उन्होंने पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि नैना चौटाला की टक्कर में अब इनेलो कांता चौटाला को मैदान में उतारेगी और महिलाओं को इनेलो से जोड़ने का काम करेगी।


इनेलो अब दुष्यन्त खेमे को टक्कर देने की पूरी तैयारी में है । इनेलो महिला सेल की प्रदेश अध्यक्ष ने जींद में दावा किया कि इनेलो दुष्यन्त खेमा जहां हरी चुनरी की चौपाल कर रहा है तो अब इनेलो महिला अधिकार चौपाल का आयोजन कर प्रदेश में महिलाओं को साथ जोड़कर मजबूती देने का काम करेगा ।

जींद इनेलो के दफ्तर में मालिकाना हक को लेकर अब विवाद बढ़ सकता है। क्योंकि दुष्यन्त समर्थकों ने जींद में अजय चौटाला द्वारा 17 नवंबर को जींद में आयोजित रैली में अलग पार्टी की घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं ने दफ्तर से पार्टी का झंडा और पोस्टरों को उतार दिया था। लेकिन इनेलो के नवनियुक्त जिला अध्यक्ष रामफल कुंडू ने साफ किया कि ये दफ्तर इनेलो का है और हम जल्द ही इसका कब्जा लेंगे।उन्होंने कहा कि ये दफ्तर देवीलाल ट्रस्ट के नाम से है और 50 प्रतिशत पेमेंट ट्रस्ट से हुई है ।
 

Deepak Paul