नवरात्रि के शुभ अवसर पर होगा इनेलो उम्मीदवारों का ऐलान: अभय

9/21/2019 6:08:57 PM

चंडीगढ़: हरियाणा में विधानसभा चुनाव की उल्टी गिनती शुरू हो गई है। इसमें सबसे पहले आम आदमी पार्टी  और जननायक जनता पार्टी ने अपने उम्मीदवारों का ऐलान किया है। अब सबकी नजरें बीजेपी, कांग्रेस और इनेलो पर टिकी हुई हैं। ऐसे में इनेलो नेता अभय चौटाला ने कहा है कि अभी श्राद्ध (पितर पक्ष) चल रहे हैं। श्राद्ध में कोई भी शुभ काम नहीं किया जाता है, जो इस वक्त चुनावी घोषणाएं कर रहे हैं, उन्हें सामाजिक ज्ञान नहीं है। उन्होंने कहा कि इनेलो अपने उम्मीदवारों का ऐलान नवरात्रि जैसे शुभ मौके पर करेगी।

मिली जानकारी के मुताबिक करनाल के जाट भवन में इनेलो कार्यकर्ताओं की बैठक आयोजित की गई थी, जहां अभय चौटाला 25 सितंबर को कैथल में मनाई जाने वाली चौधरी देवीलाल की जयंती का न्योता देने आए थे। इस दौरान अभय चौटाला ने बीजेपी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

चौटाला ने कहा कि अभी कुछ दिनों तक बीजेपी 75 पार का नारा दे रही थी, लेकिन अब बीजेपी शांत हो गई है। इससे साफ लग रहा है कि बीजेपी को भी विश्वास हो गया है कि इस बार के विधानसभा चुनाव में उनकी हार पक्की है। अभय ने कांग्रेस की गुटबाजी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस कई हिस्सों में बंट गई है. अशोक तंवर, कुमारी सैलजा और भूपेंद्र सिंह हुड्डा के अपने-अपने गुट हैं।

Shivam