हांसी में होने वाली इनेलो की रैली को ओपी चौटाला करेंगे संबोधित (VIDEO)

2/28/2019 5:16:53 PM

सिरसा(सतनाम सिंह): नेता प्रतिपक्ष चौधरी अभय सिंह चौटाला ने कहा कि इनेलो द्वारा 1 मार्च को हांसी में आयोजित की जाने वाली राज्य स्तरीय जन अधिकार रैली अभूतपूर्व, ऐतिहासिक एवं विशाल होगी और विरोधियों के मुंह पर ताले लगा देगी। चौटाला आज सिरसा में मीडिया से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस रैली की संपूर्ण तैयारियां हो चुकी हैं और प्रदेशभर से लाखों की संख्या में लोग इस रैली में जुटेंगे।

चौटाला ने कहा कि आज भी प्रदेशभर की जनता इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला से अथाह प्यार, प्रेम और श्रद्धा रखती है। इस रैली को ओम प्रकाश चौटाला सम्बोधित करेंगे। उन्होंने कहा कि देश की सीमाओं की रक्षा करने वाले नौजवानों की दो ही चिंता होती है। एक देश की सीमा तथा दूसरी अपना घर परिवार। नौजवानों को इस चिंता से मुक्ति देने की योजना का इस रैली में खुलासा किया जाएगा ताकि जवान निर्भिक व निश्चिंत होकर सीमाओं की रक्षा कर सकें। इसके साथ ही प्रदेश के किसानों को लेकर बड़ी घोषणा की जाएगी।

चौटाला ने कहा कि एक बार फिर प्रदेश की जनता इनेलो की तरफ देख रही है, हांसी में इनेलो के नेतृत्व में प्रदेश की जनता एकत्रित होकर भाजपा सरकार के खिलाफ फतवा देगी। आज प्रदेश का हर वर्ग जिसमें कर्मचारी, व्यापारी, किसान, छात्र दुखी हैं तथा इस सरकार से मुक्ति पाने के लिए छटपटा रहा है।  विधानसभा में गेस्ट टीचर्स को लेकर पेश किया गया बिल भी अध्ूारा है, क्योंकि गेस्ट टीचर ने पक्का होने की मांग हमेशा से की है, लेकिन उन्हें केवल 58 वर्ष तक ही नौकरी करने के लिए बिल पास हुआ है। सरकार ने ऐसा करके गेस्ट टीचर के साथ मजाक किया है।

Shivam