शराब घाेटाला: अभय चौटाला ने JJP पर बाेला हमला, गृहमंत्री अनिल विज काे दी बधाई

5/15/2020 6:03:10 PM

सिरसा (सतनाम): हरियाणा में लॉकडाउन के दाैरान हुए शराब घोटाले में जेजेपी नेता सतविंदर राणा की संलिप्तता को लेकर ऐलनाबाद के विधायक अभय सिंह चौटाला ने जेजेपी पर कड़ा प्रहार करते हुए बयान जारी किया है। अभय ने कहा कि वह काफी समय से कह रहे थे कि हरियाणा में शराब का माफिया सक्रिय है।

उन्हाेंने कहा कि इस माफिया को जहां सरकार की वहीं एक्साइज डिपार्टमेंट और एक्साइज मिनिस्टर की प्रोटेक्शन हासिल है। इसी के चलते ये माफिया सक्रिय है। चौटाला ने कहा कि इसीलिए सरकार की तरफ से बारी बारी शराब के ठेके खोलने के प्रयास किए गए। ताकि इस सारे मामले पर लीपापोती की जा सके।

वहीं अभय ने कहा कि वे हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज काे ब़धाई देते हैं, जिन्हाेंने पता चलते ही तुरंत एक्शन लिया। वे उम्मीद करते हैं कि इस सारे मामले में जो भी और लोग शामिल हैं, उनका पर्दा भी जल्दी फाश होगा। उन्हाेंने कहा कि इस सारे मामले में जननायक जनता पार्टी शामिल है। जेजेपी को सत्ता से बाहर करके इस सारे मामले की जांच कराई जानी चाहिए। अभय ने कहा कि इसके अतिरिक्त धान घोटाले, गेहूं घोटाले और सरसों के मामले की जांच भी होनी चाहिए, जिससे एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ होगा। 

Edited By

vinod kumar